बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अगले साल बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) लेकर आएंगे। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होने के लिए सेट है। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू के साथ-साथ संजय मिश्रा जैसे दिग्गज कलाकारों की एक्टिंग देखने को मिलेगी। हालांकि, एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा का स्पेशल अपीयरेंस भी देखने को मिल सकता है।

Pinkvilla के अनुसार, फिल्म ‘Bholaa’ में साउथ की एक्ट्रेस अमाला पॉल (Amala Paul) नजर आएंगी। उनका फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा और उनका किरदार महत्वपूर्ण होगा। अमाला पॉल फिल्म की शूटिंग के अगले शेड्यूल में टीम को ज्वाइन करेंगी, जो दिसंबर, 2022 के लिए सेट है। 
 

यदि आप अमाला पॉल को नहीं जानते, तो बता दें कि अमाला साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा हैं, जिन्हें कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है। 2019 में Amala Paul की फिल्म ‘अदाई’ आई थी, जिसमें वे न्यूड सीन के लिए सुर्खियों में रही थी। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले अमाला ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था। अमाला साल की शुरुआत में वेब सीरीज ‘रंजिश ही सही’ (Ranjish Hi Sahi) में नजर आई थीं जिसमें 70 के दशक की लव स्टोरी को दिखाया गया है।

अजय देवगन ने कथित तौर पर बताया था कि उनकी फिल्म Bholaa 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीजो होगी। अजय देवगन इस फिल्म का खुद डायरेक्शन कर रहे हैं। भोला अजय के डायरेक्शन में बनने वाली चौथी फिल्म होगी, जिसमें वह खुद अभिनय भी करते दिखाई देंगे। इससे पहले इन्होंने फिल्म ‘You Me Aur Hum’, ‘Shivaay’ और ‘Runway 34’ को डायरेक्ट किया था।



Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: