Bigg Boss 16: सलमान खान के शो की शुरुआत से ही अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) बाहर वालों के तो चहेते बने ही हुए हैं, साथ ही इन्हें घर के अंदर भी बहुत पसंद किया जा रहा है। हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि एक घर वाले को अब अब्दु का विदेशी महमान बने रहना रास नहीं आ रहा है। अब्दु को अकसर घर में मौज-मस्ती करते या आराम फरमाते देखा जाता है। वहीं, दूसरी ओर घर के सदस्य काम को लेकर आपस में झगड़ते नजर आते हैं। अब, घर की एक सदस्य अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने अब्दु को लेकर बिग बॉस से शिकायत की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया भी बंट गया है। 

दरअसल, Bigg Boss 16 में बीते दिन दिखाया गया कि निमृत कौर आहलुवालिया के सोने पर बिग बॉस ने कुकड़ु कूं बजाया। इसपर अर्चना गौतम ने कहा “कौन सो गया तुम्हारी मंडली में से, निमृत। अब तो कैप्टन फायर।” अर्चना की शिकायत यहीं नहीं रुकी। इसके बाद उन्होंने अब्दू पर निशाना साधा और कहा, “एक महीना हो गया, और कितने दिन मेहमान रहेगा। मेरा प्रतियोगी है वो।” 

अर्चना की इस बात पर अब्दू भी चुप नहीं रहे और उन्होंने कह दिया, “जबान बहुत लंबी हो चुकी है, इसे काटने की जरूरत है।” इतना ही नहीं, अब्दु ने चिल्लाकर अर्चना को जेल जाने के लिए भी कह डाला।

एक तरफ दोनों के बीच यह नोक झोक हुई और दूसरी ओर सोशल मीडिया अर्चना और अब्दू के पक्ष में बंट गया। कई मशहूर हस्थियों ने भी इस बात पर टिप्पणी की। कुछ ने अर्चना की बात को सही ठहराया और कुछ ने अब्दू की साइड ली।
 

Bigg Boss का हिस्सा रह चुके Andy ने भी ट्वीट किया और लिखा, “जितनी भी #ArchanaGuatam इरिटेटिंग हो। पर यहां सही है! #AbduRoziq कितने दिन महमान बने रहेगा? वह बराबर प्रतियोगी है, प्रतियोगी बनके खेलो। फ्री में किसी को ट्रोफी क्यों दे दें?”
 
वहीं, एक्टर शार्दुल पंडित ने भी अर्चना गौतम और अब्दु रोजिक की इस लड़ाई पर ट्वीट किया और लिखा “अर्चना का कहना है कि अब्दु एक बच्चा नहीं है, बल्कि कंटेस्टेंट है। इसमें कुछ गलत नहीं है जो भी अर्चना ने कहा है। अब्दु रोजिक एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं तो उनसे वैसा ही व्यवहार करना चाहिए न कि कम।”

यहां कई यूजर्स ने अर्चना की बात से सहमति जताई है, लेकिन कुछ ने अब्दु रोजिक का भी साथ दिया। आप इन ट्वीट को नीचे देख सकते हैं।
 

 

 

 





Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: