गोरखपुर/ भारत के स्वतन्त्रता की 75वीं वर्षगाँठ के उपलक्ष्य में आजादी के अमृत महोत्सव व हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अन्तर्गत वार्ड नंबर 40 के पार्षद उजैर अहमद के नेतृत्व में रुद्रपुर छोटी मस्जिद के पास से बड़ी संख्या में वार्ड के निवासियों के साथ घर-घर तिरंगा वितरण कार्यक्रम किया गया।
कार्यक्रम के दौरान लोगों ने स्वाधीनता सेनानियों के सम्मान में जयघोष करते हुए आगे बढ़ते रहे।

वार्ड नंबर 40 दीवान बाजार के पार्षद उज्जैर अहमद ने कहां की यह कार्यक्रम 11 अगस्त से 17 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा हम लोग अपने वार्ड के हर दुकान मकान पर तिरंगा झंडा फहराएंगे उन्होंने कहा कि तिरंगा देश का मान है हमारे देश को आजाद कराने के लिए हजारों बलिदानीयों ने अपने जीवन की आहुति दी है हमें अंग्रेजों की गुलामी से आजादी दिलाई है हम लोग उन बलदानिया को सलाम करते हैं खिराजे अकीदत पेश करते हैं।
हम लोग आजादी के 75 वें वर्ष अमृत महोत्सव को महापर्व की तरह मिलकर बनाएंगे।
तिरंगा वितरण कार्यक्रम रुद्रपुर दीवान बाजार, बेनीगंज ईदगाह रोड ,बेनीगंज चौराहा, से होता हुआ पार्षद उज़ैर अहमद की आवाज पर समाप्त हुआ।
तिरंगा झंडा वितरण कार्यक्रम के दौरान फरहान अंसारी ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष समाजवादी पार्टी, शम्श आलम खान अध्यक्ष अल्पसंख्यक सभा महानगर, राकेश कुमार,मुन्ना, पप्पू अंसारी, हाफिज अजीम, तन्हा, तारीक अंसारी, मोहम्मद मुस्लिम, मंसूर अंसारी, कल्लू भाई, अशोक कुमार शर्मा, शम्मु खान, वसीम, कमरुज्जमा,सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: