उत्तर प्रदेश जालौन राजनीति

उ. प्र. एससी-एसटी विभाग के कोआडीनेटर ने ली बैठक

कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी को जिताने की भरी हुंकार

उरई (जालौन)।(गोविंद सिंह दाऊ):-. लोकसभा चुनाव को देखते हुए आज शनिवार को शहर के रामनगर स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय शहीद भवन पर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित विभाग के कोडीनेटर सुरेश कुमार मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता उत्तर प्रदेश अनुसूचित विभाग के उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य संतराम नीलांचल ने की।
बैठक के दौरान मुख्य अतिथि सुरेश कुमार ने बूथों की स्थिति के बारे में जानकारी ली और हर बूथ पर अनुसूचित जाति के लोगों की तैनाती की बात कही। उन्होंने कहा कि जब बूथ मजबूत होगा तो प्रत्याशी और पार्टी भी मजबूत होगी।उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कांग्रेस पार्टी से जालौन-भोगनीपुर व गरौठा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बृजलाल खाबरी के चुनाव प्रचार में जीन-जान से जुट जाये और भारी मतों से जिताकर संसद तक पहुंचाने का काम करे जिससे राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनवाया जा सके।उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार की जुमलेबाजी से जनता ऊभ चुकी है और कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। बस सभी को मेहनत करने की जरुरत है।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे अनुसूचित विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष संतराम नीलांचल ने कहा जनपद के गांव से लेकर बूथ स्तर पर अनुसूचित जाति के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को चुनाव के लिए तैयार कर रखा गया है जो कांग्रेस पार्टी की नीतियों और भाजपा केंद्र सरकार की नाकामियों को जनता के बीच जाकर अवगत करा रहे है। उन्होंने मुख्य अतिथि सुरेश कुमार को भरोसा दिलाया कि उनके संगठन का हर कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा और भारी मतों से जिताकर दिल्ली पहुंचायेगा जिससे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगा।इस मौके पर प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव भगवान दास खटीक, भगवानदास अहिरवार, पन्नालाल श्रीवास, अशोक सक्सेना, विवेक यादव, शहर अध्यक्ष डा. रेहान सिददीकी सहित दर्जनों की संख्या कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *