उत्तर प्रदेश जालौन

कांग्रेस लोकसभा प्रभारी ने ली बैठक, दिये निर्देश

० कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी को कार्यकर्ताओं ने दिलवाया जीत का भरोसा

उरई (जालौन)।(गोविंद सिंह दाऊ):-. जालौन-गरौठा व भोगनीपुर लोकसभा के प्रभारी नरेश कटियार ने चुनाव की तैयारियों को लेकर शहर रामनगर स्थित कांग्रेस कार्यालय शहीद भवन में जिले के कांग्रेसियों के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति तैयार करने की बात कही साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी को जिताकर राहुल, सोनिया और प्रियंका के हाथों को मजबूत करने की बात कांग्रेसजनों से कहीं। उन्होंने कहा कि पांच साल तक जनता से झूठे वायदे करने वाली भाजपा मोदी सरकार को लोकसभा चुनाव में उखाड़ फेंक देना है।
बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस जिलाधयक्ष चौ. शयामसुन्दर ने की तथा संचालन शहर कांग्रेस अध्यक्ष डा. रेहान सिददीकी ने किया। इस मौके पर कांग्रेस के जालौन-गरौठा व भोगनीपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजलाल खाबरी ने कहा यह चुनाव हम नहीं लड़ रहे बल्कि सभी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लड़ रहे है और सभी को मेहनत कर इस लोकसभा सीट को जिताकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की झोली में डालना है जिससे 2019 के चुनाव में राहुल गांधी को देश की बागडोर सौपी जा सके।
इस मौके पर प्रमुख रूप से श्रीप्रकाश सरसेला, मैराज सिददीकी, फैजानुल हक, सीताराम वर्मा, धीरेन्द्र शुक्ला सेवादल अध्यक्ष, महिला जिलाधयक्ष छाया पालीवाल, राजेश मिश्रा, रामप्रकाश द्विवेदी, अयूब अंसरी, संतराम नीलांचल, जिला उपाध्यक्ष अनुज मिश्रा, अरविंद सेंगर, सुरेश शाडिल्य, चांद मंसूरी नगर अध्यक्ष सेवादल, अवधबिहारी दीक्षित, अंजनी पाठक, विवेक यादव, संतोष ठाकुर, राजीव नारायण मिश्रा, महिला नगर अध्यक्ष असगरी बेगम, ब्रजेश पाण्डेय, आदित्य मिश्रा, शशि चौहान आदि लोगों ने सम्बोधित कर पार्टी प्रत्याशी बृजलाल खाबरी को चुनाव में पूरी ताकत के मेहनत कर विजश्री दिलवाये जाने का भरोसा दिलवाया।

Leave a Reply