उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रोड एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि रोड पर कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बाइक गाड़ी के बोनट के नीचे फंस गई लेकिन टक्कर मारने वाला शख्स कार को रोक कर मदद करने की बजाए और स्पीड देकर गाड़ी को भगाने लगता है। वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि कोई इन्सान इतना गैर जिम्मेदाराना बर्ताव कैसे कर सकता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे। हो सकता है आपको इस शख्स की करतूत पर गुस्सा भी आए। बाइक को टक्कर मारने के बाद शख्स ने गाड़ी नहीं रोकी और बाइक को घसीटते हुए जाने लगा। आसपास के बाइक सवारों ने उसे रोकने की कोशिश की तो, कुछ पल के लिए उसने गाड़ी धीमी की लेकिन फिर से चकमा देने की फिराक में तेजी से गाड़ी दौड़ा दी। उसकी ये हरकत देखकर साथ चल रहे बाइक सवारों ने भी उसे पकड़ने की ठान ली। तीन से चार बाइक सवारों ने लगातार उसका पीछा किया लेकिन ये शख्स था कि बाइक को 1 या डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता ही ले गया। देखें ये वीडियो- 

रोड एक्सीडेंट की ये घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की बताई जा रही है। इंदिरापुरम के मंगल बाजार इलाके में कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। मौके से फरार होने की कोशिश कर रहे उस शख्स को चश्मदीद बाइक सवारों ने रुकने के लिए कहा। लेकिन रुकना तो दूर उसने बॉनट के नीचे फंसी बाइक समेत गाड़ी को दौड़ाना शुरू कर दिया। देखने वाले हैरान रह गए। रोड पर चिंगारियां निकलती रहीं लेकिन शख्स नहीं रुका। बाइक सवारों ने दूरी तक पीछा कर उसे घेर लिया और पकड़ लिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शख्स को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और घायल हुए बाइक सवार को अस्पताल में भेजा गया। इंदिरापुरम के डीएसपी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार को जब्त कर लिया गया है। बाइक सवार अब ठीक है और इस मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी। हालांकि बाद में दोनों पार्टियों के बीच समझौता होने की भी खबर आई थी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: