संघर्ष सेवा समिति के अध्यक्ष संदीप सरावगी को 101 बहनों ने बांधी कलाई पर राखी व भाई ने उपहार स्वरूप दी पाँच करोड पाँच लाख की पॉलिसी..

  • संघर्ष सेवा समिति के अध्यक्ष संदीप सरावगी को 101 बहनों ने बांधी राखी

संघर्ष सेवा समिति के अध्यक्ष संदीप सरावगी को 101 बहनों ने बांधी कलाई पर राखी व भाई ने उपहार स्वरूप दी पाँच करोड पाँच लाख की पॉलिसी कार्यक्रम में सर्वप्रथम मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किये। मुख्य अतिथि हरगोविंद कुशवाहा राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, प्रदीप जैन आदित्य पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री भारत सरकार, अध्यक्षता मनोज दीक्षित ने की विशिष्ट अतिथि संजय पटवारी, नीती शास्त्री, अंचल अरजरिया, संतोष गौड़, कृष्ण पाल सिंह, अतिथि मौजूद रहे जिन्होंने इस कार्यक्रम को सराहा और संदेश में यह कहा कि ऐसा कार्य अभी तक शासन और प्रशासन ने भी नहीं किया जो एक आम व्यक्ति ने कर दिखाया बुंदेलखंड के लाल संदीप सरावगी को कोटि-कोटि धन्यवाद संघर्ष सेवा समिति के सदस्यों ने मंचासीन अतिथियों को साल पहनाकर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें – झाँसी : फरियादी महिला के पुत्र को एसएसपी ने बिठा दिया अपनी कुर्सी पर

इसके उपरांत सभी बहनों ने अपने भाई सदीप सरावगी की कलाई पर राखी बांधी भाई ने अपनी बहनों को पाँच कारोड पाँच लाख पॉलिसी एवं मिठाई उपहार स्वरूप दी सभी बहनों ने भाई की दीर्घायु की कामना की भाई ने बहनों की रक्षा के साथ-साथ हर सुख दुख में साथ रहने का वचन दिया।

101 बहनों को खास तोहफा देकर राखी बांधी

आपको बता दें कि संदीप सरावगी ने सभी 101 बहनों को उनके नाम की ही पालिसी दी है जो कि किसी दुर्घटना होने पर उन बहनों को सीधा फायदा मिलेगा। इस कार्यक्रम में धर्मेंद्र चौधरी, साकेत गुप्ता, राकेश अहिवार, लखन गौतम, विशाल पिपरैया, विकास पिपरैया, बसंत गुप्ता, सुशांत गेडा, ऐश्वर्य सरावगी, रवि रायकवार, श्याम झा, चित्रांश सोनी, रविंद्र गौतम, विनय अहिवार, राजू सेन, निखिल गुप्ता बॉर्बी आदि उपस्थित रहे मंच का संचालन विवेक वर्मा ने किया और आभार मनोज रेजा ने किया।

यह भी पढ़ें – स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंर्तगत सम्पूर्ण झांसी नगर का होगा विकास : सांसद





Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: