आज हिंदू जागरण मंच एवं राष्ट्रभक्त संगठन द्वारा प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अंचल अड़जरिया के नेतृत्व एवं..

  • प्रकरण में दोषी कर्मचारियों पर हो सख्त कार्यवाहीः अंचल अड़जरिया 

आज हिंदू जागरण मंच एवं राष्ट्रभक्त संगठन द्वारा प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अंचल अड़जरिया के नेतृत्व एवं बुंदेलखंड से पीठाधीश्वर अनिरुद्धाचार्य महाराज के सानिध्य में संतो और संगठन के कार्यकर्ताओं ने मंडलायुक्त को सौंपा। जानकारी देते हुए अंचल अड़जरिया ने बताया कि बांदा अन्तर्गत नरैनी नगर पंचायत व तहसील के अफसरों द्वारा बड़ी संख्या में पन्ना जिले के पहाड़ी खेरा के जंगल में ट्रकों में भरकर ड्राइवरों पर दबाव बनाकर करीब 50 गायों को दफना दिया गया है।

यह भी पढ़ें – संरक्षा विभाग द्वारा झाँसी रेलवे स्टेशन पर अग्नि शामक यंत्र से दिया गया आग बुझाने का प्रशिक्षण

दफन की गई गायों में अनेकों गाय जिन्दा एवं घायल थी जिनको इन अधिकारियों द्वारा जिन्दा दफन करवा दिया गया। जहां एक ओर मुख्यमंत्री स्वयं गायों का पालन करते है एवं अधिकारियों को बराबर निदेर्शित करते रहते हैं कि गायों की सेवा की जाये उनको उचित आश्रय स्थानों पर रखा जाये ऐसा न करने पर कड़ी कायर्वाही की भी बात कही गई है किन्तु अफसोस है कि मुख्यमंत्री के निदेर्शों का पालन करना तो दूर है इन अधिकारियों ने जिन्दा गायों को दफन कर ऐसा कुत्सित कार्य किया है जिसकी जितनी भर्त्सना की जाये वह कम है।

बांदा में जिंदा गायों के दफन करने के मामले में झाँसी हुआ प्रदर्शन..

इस घटना से सरकार और नगर पंचायत की छवि धूमिल हो रही है। हिन्दू जागरण मंच ने मांग करते हुए कहा इस कृत्य में शामिल समस्त दोषी अधिकारियेां/कमर्चारियों पर सख्त से सख्त कायर्वाही की जाये। ज्ञापन के दौरान विभाग अध्यक्ष पुरुकेश अमरया, जिला महामंत्री जयदीप खरे, महानगर अध्यक्ष रवि खटीक, अरुण कुशवाहा, आदित्य तिवारी, मोनू, शिवम, गोलू, राहुल, संस्कार, के के पांचाल, के पी ठाकुर, प्रतीक, गौरव, शेखर आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें – मोदी – योगी की जोड़ी जनता अभी बनाए रखना चाहती है : डॉ. सतीश द्विवेदी

यह भी पढ़ें – लापरवाह और बूथ पर अनुपस्थित रहने वाले बीएलओ होंगे सस्पेंड





Source link

0Shares

Leave a Reply

%d bloggers like this: