उत्तर प्रदेश जालौन

भाजपा की केन्द्र सरकार पांच साल में धोखा दिया–अमर सिंह

० कांग्रेस पिछड़ा वर्ग की बैठक बनी चुनावी रणनीति
कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी को जिताने का काम करेगा पिछड़ा वर्ग

उरई (जालौन)। (गोविंद सिंह दाऊ):- जिला कांग्रेस कार्यालय रामनगर शहीद भवन में कांग्रेस पिछड़ा की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के सचिव एवं बुन्देलखण्ड प्रभारी अमर सिंह जागिंड मौजूद रहे। बैठक का संचालन राजपाल सिंह ने किया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि अमर सिंह जागिंड ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने पांच साल तक देश की जनता को गुमराह करने का काम किया। जिसकी बजह से देश का किसान, नौजवान, बेरोजगार, ब्यापारी सभी परेशान नजर आ रहे है। उन्होंने उपस्थित लोगों का आवाहन किया किम लोकसभा चुनाव में जुट जाये और भाजपा को सबक सिखाकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के हाथों को मजबूत कर देश में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करे।उन्होंने कहा पार्टी प्रत्याशी बृजलाल खाबरी को जालौन-गरौठा व भोगनीपुर लोकसभा सीट से जिताने का काम करे। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग की टीम ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है तथा टीमें गांव-गांव व शहर-शहर जाकर जनता को जुमलेबाजी सरकार के बारे में बता रहे है।प्रदेश सचिव ने कहा केंद्र की सरकार ने विकास के नाम पर देश की जनता को गुमराह करने का काम किया है।जिसके बारे में देश की जनता सब कुछ समझ चुकी है।कि केवल कांग्रेस पार्टी ही जनता की सच्ची हितैशी है।
पिछड़ा वर्ग के जिला प्रभारी गजराज सिंह बघेल ने कहा कि सभी ब्लाकों में कमेटियों का गठन चल रहा है जिन्हें काफी हद तक पूरा भी कर लिया गया है तथा पिछड़ा वर्ग के सभी कार्यकर्ता चुनाव मैदान में आ चुके है।जिसके रिजल्ट भी लोकसभा चुनाव में अच्छे आयेंगे।
इस मौके पर ब्लाक पिछड़ा वर्ग कमेटियों का गठन भी किया गया। बैठक में दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्होंने भी अपने अपने विचार रखे।