उत्तर प्रदेश जालौन

भाजपा सरकार हर मुद्दों पर फेल–सुनील सिंह

० भाजपा के मंत्री सुरक्षित नहीं तो प्रदेश की जनता कैसे?

उरई (जालौन)(.गोविंद सिंह दाऊ):- ।प्रदेश की भाजपा सरकार हर मुद्दों पर फेल हो चुकी है जिस सरकार के मंत्री तक सुरक्षित नहीं है तो प्रदेश की जनता अपने को कैसे सुरक्षित महसूस करें।
उक्त बात समाजवादी पार्टी के एमएलसी एवं प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने आज गुर्जर काम्प्लेक्स में सपा नेता दीपराज गुर्जर के आवास पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि जिस सरकार के मंत्री सुरक्षित नहीं है जिनके पास सुरक्षा ब्यवस्था मुहैया है तो प्रदेश की जनता अपने को कैसे सुरक्षित महसूस करेगी।उन्होंने कहा कि हम भगवान को मानते है जहां पर जंगल राज कायम हो और सरकार कहती है कि प्रदेश में रामराज्य कायम है।श्री साजन ने कहा कि भाजपा जाति के नाम पर सम्मेलन कर रही है जबकि सुप्रीमकोर्ट ने जाति सम्मेलनों पर रोक लगा रखी है इसके बाद भी भाजपा जातिय सम्मेलन कर रही है उसमें भी भीड़ न के बराबर जुट रही है।उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकारें केवल बातों की सरकार साबित हो रही है जिनका काम धरातल पर कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है केवल सपा सरकार द्वारा चलाई गयी योजनाओं का नाम बदल कर काम किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में दरोगा से लेकर जितनी भी भर्तियां हुई है उनके सभी पर्चे पहले ही लीक हो गये जिसके चलते जो फेल थे वह पास हो गये और जो पास थे वह फेल हो गये।उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कही थी अब बेरोजगारों से पकोड़ा बनाने की बात कर रहे है। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के सामने किसी की चलने वाली नहीं है।
सपा प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह साजन आगामी 3 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक विधानसभा बार सम्मेलन आयोजित किये जायेंगे जिनके माध्यम से सपा सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियां और भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर किया जायेगा।
पत्रकार वार्ता के दौरान प्रमुख रूप से चरखारी के पूर्व विधायक कप्तान सिंह राजपूत, महेंद्र कठेरिया, सपा नेता राजीव शर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद यादव, सुरेंद्र यादव बजरिया, प्रदेशीय नेता प्रदीप दीक्षित, जमालुद्दीन पप्पू, महेश द्विवेदी सर सहित आदि सपाजन मौजूद रहे।

Leave a Reply