ICC T20 World Cup 2022 में कल यानि रविवार, 6 नवंबर को भारत और जिम्बाब्वे का मुकाबला होने जा रहा है। इस बीच पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों को भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। वजह है भारत की हार की कामना। जी हां, कल के मैच में अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हरा देती है तो पाकिस्तान के वर्ल्ड कप में टिके रहने की उम्मीद बढ़ जाएगी। ऐसे में पाकिस्तान से एक एक्ट्रेस ने तो यहां तक कह दिया कि अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हरा देती है तो वह जिम्बाब्वे के लड़के शादी तक कर लेगी! इस ट्वीट के बाद यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। चलिए आपको बताते हैं इस पर लोगों के क्या रिएक्शन आए हैं। 

भारत और जिम्बाब्वे के मुकाबले में भारत की हार चाहने वाली एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अजीब-ओ-गरीब ट्वीट किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर जिम्बाब्वे भारत को हरा देता है तो वह जिम्बाब्वे के लड़के से शादी कर लेगी। इस पाकिस्तान एक्ट्रेस का नाम सेहर शिनवारी है। वह भारत को जिम्बाब्वे के हाथों हारते देखना चाहती हैं ताकि पाकिस्तान मुकाबले में बना रहे। हालांकि जिम्बाब्वे से पाकिस्तान खुद एक मैच हार चुका है। भारत से भी उसे करारी हार मिल चुकी है। लेकिन फिर भी पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी भारत की हार की उम्मीद लगाए बैठे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है। 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। ट्वीट को 18 हजार के लगभग यूजर्स ने लाइक किया है और लगभग 1.5 हजार बार इसे री-ट्वीट किया गया है। लेकिन सेहर इस ट्वीट के कारण भारतीय क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गई हैं। लोगों ने उनको ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। सेहर इससे पहले भी इस तरह के ट्वीट कर चुकी हैं जिनमें उन्होंने ऐसी ही बातें कही थीं। पुराने ट्वीट्स को टैग करके भी लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। 

सेहर शिनवारी के ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा, “मुझे आपके लिए बुरा लग रहा है, क्योंकि आप अपनी पूरी जिंदगी अकेली ही रहने वाली हैं।” यानि दूसरे शब्दों में यूजर कहना चाहता है कि भारत की हार का उनका सपना पूरा होने वाला नहीं है और फिर वह शादी भी नहीं कर पाएंगीं। एक और यूजर ने उनके पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल किया जिसमें सेहर ने कहा था कि अगर भारत जीत गया तो वह अपना नाम नरेंद्र मोदी रख लेंगी। 

इसी बात पर एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, “जब भारत ने बांग्लादेश को हराया था, आपको अपना ट्विटर अकाउंट उसी वक्त डिलीट कर देना चाहिए था।”
अब देखना होगा कि कल के मैच में भारत और जिम्बाब्वे में से किस टीम के सिर जीत का सहरा बंधता है। कल के मैच के नतीजे के साथ इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की शादी वाली बात की भी कसौटी हो जाएगी। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: