उत्तर प्रदेश

भारत ने पाकिस्तान को घर में घुस कर मारा -देखें फोटो

नई दिल्ली (26 फरवरी): पुलवामा हमले के 12वें दिन भारतीय सेना ने पाकिस्तानी आतंकियों के खिलाफ एक सफल एयर स्ट्राइक को सफल अंजाम दिया और सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत का बदला ले लिया है। बताया जा रहा है कि यह एयर स्ट्राइक पीओके बालाकोट और चिकोटी में किया गया है। हालांकि भारत सरकार की ओर अभी तककोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया है लेकिन पाकिस्तान की आईएसपीआर ने कुछ तस्बीरें जारी करके हमले की बात स्वीकारी है लेकिन पाकिस्तान ने कहा है कि भारतीय वायु सेना के जहाज जंगलों में बम गिराकर भाग गये।

हालांकि, पाकिस्तान का कहना है कि भारत के विमानों ने घुससकर हमले की कोशिश की लेकिन पाक वायुसेना के जावब देने पर भाग खड़े हुए । अनाधिकृत सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सीमा मे चल रहे आतंकियों पर आज हुई कार्रवाई में कम से कम 300 से ज्यादा आतंकी मारे गये हैं।

अनाधिकृत सूत्रों के अनुसार भारतीय सेना के मिराज लड़ाकू विमानों की एक टुकड़ी ने पहला हमला बालकोट पर सुबह 3 बजकर 45 मिनट पर किया इसके बाद दूसरा हमला 3 बजकर 48 मिनट पर मजफ्फराबाद पर और तीसरा हमला चकोटी पर 3 बजकर 58 मिनट पर किया। लगभग 21 मिनट चली इस एयर स्ट्राक में पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *