भ्रष्टाचार में लिप्त ग्राम प्रधान व सचिव की जांच करवाये जाने की मांग
उत्तर प्रदेश जालौन

भ्रष्टाचार में लिप्त ग्राम प्रधान व सचिव की जांच करवाये जाने की मांग

उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):-. । रामपुरा विकास खण्ड क्षेत्र के अंर्तगत पड़ने वाली ग्राम पंचायत पतराही की प्रधान व सचिव की मिली भगत के चलते शौचालय निर्माण से लेकर अन्य विकास कार्यों में जमकर भ्रष्टाचार किये जाने का आरोप ग्रामीणों ने लगाते हुए मामले की जांच करवाये जाने की मांग जिला प्रशासन से की है। जिससे ग्रामीणों को शासन की योजनाओं का लाभ निष्पक्षता पूर्वक मिल सकें।

मिली जानकारी के अनुसार रामपुरा विकास खण्ड क्षेत्र के अंर्तगत पड़ने वाली ग्राम पंचायत पतराही की ग्राम प्रधान मुन्नी देवी सचिव सुनील कुशवाहा द्वारा शौचालय निर्माण, इंटरलाॅकिंग में जमकर घोटाला किये जाने का आरोप ग्रामीणों द्वारा लगाया जा रहा है।ग्रामीणों का कहना है कि प्रधान प्रतिनिधि राहुल सिंह प्रधान पुत्र दबंग किस्म का ब्यक्ति है जो भी गरीब व पात्र ब्यक्ति प्रधान के पास काम के लिए जाता है तो प्रधान उसे दुत्कार कर भगा देता है कहता है कि प्रशासन उसकी जेब में है जिसको जो भी करना है कर ले प्रधान की इस कार्यशैली से गांव की जनता बहुत परेशान है। प्रधान की इस दबंगई की शिकायत कोई करने जाता है

तो प्रशासन जनता की सुन नहीं रहा है।ग्रामीणों का कहना है ग्राम प्रधान व सचिव द्वारा निर्माण कार्यों में किये जा रहे भ्रष्टाचार की शिकायतें के कई बार प्रशासन से की गयी इसके बाद भी प्रधान व सचिव के भ्रष्टाचार की जांच आज तक नहीं करवाई जा सकी है। जिससे गांव की भोलीभाली जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।ग्रामीणों ने शासन व प्रशासन से प्रधान व सचिव द्वारा किये भ्रष्टाचार की जांच करवाये जाने की मांग की है।

Leave a Reply