कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) स्टाटर फिल्म Phone Bhoot ऑनलाइन लीक हो गई है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो शुक्रवार, 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। जाहिर है हर फिल्म से उसके निर्माताओं और एक्टर्स को काफी उम्मीद होती है और कुछ ऐसा ही इस फिल्म के साथ भी होगा। हालांकि, दुखद बात यह है कि पाइरेसी गैंग ने इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Times Now नवभारत का दावा है कि कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म ‘Phone Bhoot’ अपनी रिलीज के पहले दिन ऑनलाइन लीक हो गई। फिल्म कई पॉपुलर पाइरेसी साइट्स जैसे कि Tamilrockers और Filmyzulla आदि पर लीक हुई है। 

निश्चित तौर पर रिलीज के पहले दिन फिल्म का लीक होना मेकर्स और एक्टर्स के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि इससे फिल्म से होने वाली कमाई पर बड़ा असर पड़ता है। Gadgets 360 भी निर्माताओं, एक्टर्स और अन्य स्टाफ की दिन रात की महनत से बनी फिल्मों की पाइरेसी के सख्त खिलाफ है। हम आपको इस तरह लीक हुई फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं। इस तरह पाइरेसी साइट्स से कंटेंट डाउनलोड करना आपके सिस्टम और निजी जानकारियों के लिए भी खतरनाक है, क्योंकि कई फाइल्स खतरनाक वायरस से लैस होती हैं।

Phone Bhoot को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है। जैसा कि हमने बताया, फिल्म को शुक्रवार, 4 नवंबर को लॉन्च किया गया है और पहले दिन इसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड मूवीज को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। कई हालिया बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर फ्लॉप होती नजर आई। आज ‘फोन बूथ’ का पहना दिन है, तो ऐसे में देखना होगा आने वाले दिनों में, खासतौर पर वीकेंड में फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: