उत्तर प्रदेश जालौन

विधायक ने किया सड़क का शिलान्यास, चार करोड़ सतासी लाख की आएगी लागत

० बदहाल सड़क विधायक के प्रयास से हुई गुलजार,ग्रामीणों मे खुशी की लहर

उरई(जालौन)। (.गोविंद सिंह दाऊ):- डाकोर ब्लाक के पियानिरंजन पुर गांव में उरई विधायक गौरीशंकर वर्मा के द्वारा वृहस्पतिवार को सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। पियानिरंजन पुर से वीरपुरा तक रोड निर्माण कार्य किया जाना है।
मुख्यमंत्री त्वरित विकास योजना के तहत 4.87 करोड़ की लागत से 4.20 किमी लंबी सड़क बनाई जाएगी। मौके पर विधायक गौरीशंकर वर्मा ने कहा कि उरई विधानसभा के सुदूर गांवो में भी विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं।राज्य और केंद्र सरकार के कुशल शासन में रोड, पुल और पुलिया और अन्य विकास कार्य तेजी के साथ हुआ है।यह सब ग्रामीणों के बदौलत संभव हुआ है।
विधायक गौरीशंकर वर्मा ने वृहस्पतिवार को नारियल फोड़कर व शीला पंट्ट अनावरण कर किया।पियानिरंजन पुर ,वीरपुरा के ग्रामीणों द्वारा सड़क बनाने की मांग पिछले कई वर्षों से की जा रही थी। सड़क नहीं बनने से उरई प्रखंड के ग्रामीणों को खासकर बरसात के दिनों में हाइवे से होकर वीरपुरा आया जाया करते थे। इस मौके पर विधायक ने कहा कि पियानिरंजनपुर से वीरपुरा मार्ग जोड़ने की मांग काफी लंबे समय से की जा रही थी। यह सड़क लगभग 4.87 करोड़ की लागत से बनेगी। सड़क बन जाने से पियानिरंजनपुर के लोगों को आवागमन में काफी सहूलियत होगी।इस दौरान ग्राम प्रधान प्रताप पाल,इंद्रपाल प्रधान रूरा आड्डू अधिशासी अभियंता आर ई डी वहाजुद्दीन,जे ई गिरीश चंद्र,आजाद अर्थ मूवर्स फर्म,रहमान भाई,पवन तोमर ,शिवम गुप्ता ,शिवा,राहुल संग ग्रामीण रामप्रसाद,सब्बू पाल,शंकर पाल, पवन पाल,रामकिशुन कुशवाहा,शंकर कुशवाहा,गुलाब सिंह,जशवंत आदि उपस्थित रहे।

इंसेट —
ग्रामीणों को गिनाई सरकार की योजनायें
उरई । विधायक गौरीशंकर वर्मा ने कहा कि आज भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार उज्वला के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन , प्रधानमंत्री आवास,सौभाग्य योजना से मुफ्त सस्ती दर बिजली कनेक्शन दे रही है।जिससे हर गरीब खुशहाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *