उत्तर प्रदेश जालौन

विवाहित जोडें की बंद कमरे मिली लाशें, गांव में मातम का माहौल

उरई (जालौन)। (गोविंद सिंह दाऊ):- कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शेखपुर गुढा में विवाहित जोड़े की बन्द कमरे में लाशें मिलने से गांव में पसरा मातम का माहौल।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजे तक घर के अंदर से कोई हलचल ना होने पर मोहल्ले के कुछ लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज़ नही आई। तो मोहल्ले वालों ने घर के दरवाजे को तोड़कर देखा तो कोहराम मच गया, क्योंकि कमरे के अंदर पति का शव फांसी पर लटक रहा था तो वहीं पास में पत्नी बिस्तर पर मृत पड़ी हुई थीं। आनन फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर सीओ संजय कुमार शर्मा, कोतवाली इंचार्ज सुधाकर मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे व शवों को नीचे उतरवाया व पंचनामा भरकर दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
ग्रामीणों ने बताया कि 28 वर्षीय पन्नालाल शराब पीने का आदी था जिस कारण पति पत्नी में आये दिन विवाद होता था। व इन दोनों मौतों के पीछे की स्थिति पति पत्नी के आपसी विवाद में की गई आत्म हत्याएं हो सकती हैं।
वहीं मौके पर पहुँचे सीओ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पति द्वारा तो आत्महत्या किया जाना स्पष्ट है किंतु पत्नी की मौत की स्थिति अभी स्पष्ट नही है, वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगी।