शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का आज, बुधवार को जन्मदिन है और इस मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान का टीजर (Pathaan Teaser) भी रिलीज किया गया। टीजर ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दिया। जहां एक ओर फैंस को टीजर जबरदस्त लगा, तो इसकी आलोचना करने वालो की संख्या भी कम नहीं थी। आजकल देश में बॉयकॉट गैंग भी एक्टिव है, जो लगभग हर फिल्म को किसी न किसी वजह से बॉयकॉट करने में लगा है और इनका लेटेस्ट शिकार शाहरुख खान की ‘पठान’ भी हो गई है।

Pathaan के टीजर वीडियो के रिलीज होने के साथ ही Twitter पर #BoycottPathaan और #BoycottBollywood जमकर ट्रेंड कर रहा है। यहां तक कि लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी ट्वीट किए हैं। 

एक यूजर ने बॉयकॉट पठान का हैशटैग इस्तेमाल करते हुए लिखा “जब तक हमें SSR [सुशांत सिंह राजपूत] की मौत का जवाब नहीं मिलता, तब तक हम उनकी कोई फिल्म नहीं देखेंगे। हमें जवाब चाहिए कि बड़े निर्माताओं ने उनके हाथ से फिल्में क्यों छीन लीं और किसी दूसरे हीरो को दे दी।”
 

वहीं, एक अन्य यूजर ने बॉयकॉट बॉलीवुड का एक पोस्टर पोस्ट करते हुए ट्वीट में लिखा, “हमारा देश भले ही गुनहगारों को आजाद कर दे, लेकिन हम नहीं छोड़ेंगे। हम इंसाफ के लिए अपनी आवाज उठाएंगे और #BoycottBollywood के लिए दहाड़ेंगे।”
 
एक यूजर ने तो यह सरेआम कबूल भी कर लिया कि फिल्मों को बॉयकॉट करना उनकी हॉबी बन गई है। यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारे लिए फिल्म को फ्लॉप बनाना सबसे नया शौक है।”
 
आपको इस तरह के कई बॉयकॉट ट्वीट नीचे देखने को मिलेंगे, जहां बॉलीवुड के साथ-साथ लोगों ने किसी न किसी कारण से पठान को भी बॉयकॉट करने की बात कही है।
 

 

  

शाहरुख खान, जॉन अब्राहिम, दीपिका पादुकोण की इस मेगा फिल्म में सलमान खान का भी रोल है। अभी तक मेकर्स ने उनके लुक से पर्दा नहीं उठाया है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रड्यूस किया है। फिल्म की स्टोरी के राइटर भी सिद्धार्थ आनंद ही हैं। डायलॉग्स अब्बास टायरवाला के हैं और म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।





Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: