शाहरुख खान की फिल्म पठान का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। 2 नवंबर को शाहरुख खान ने फैंन्स को फिल्म का टीजर रिलीज कर तोहफा दिया। फिल्म के टीजर को रेस्पोन्स भी बहुत अच्छा मिला है। दर्शकों द्वारा इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म में धुंआधर एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। जॉन अब्राहिम और दीपिका पादुकोण के भी दमदार रोल की झलक इसमें मिल जाती है। 57वें जन्मदिन पर शाहरुख ने पठान के टीजर को रिलीज कर फैन्स को खास तोहफा दिया। लेकिन इस दौरान फिल्म के बारे में एक बड़ा संकेत भी शाहरुख ने दिया है। 

25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली पठान का टीजर रिलीज होते ही छा गया है। टीजर को कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में व्यूज मिल गए थे। जन्मदिन पर टीजर रिलीज के अलावा शाहरुख खान अपने फैंस से भी मिले। एक खास इवेंट में उन्होंने अपने चाहने वालों से मुलाकात की। शाहरुख ने इस बातचीत के दौरान पठान फिल्म को लेकर एक बड़ा इशारा किया। फैंस के साथ केक काटते हुए उन्होंने फैंस से अपील की और कहा कि वे सब दुआ करें कि पठान का सीक्वल भी आए। उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्होंने बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि फिल्म सभी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। 

पठान फिल्म के टीजर में शाहरुख खान, जॉन अब्राहिम और दीपिका पादुकोण, तीनों ही लीड स्टार्स का जलवा देखने को मिला है। फिल्म के एक्शन सीन्स देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनी है और एक्शन पसंद करने वाले दर्शकों को लुभाने का दम रखती है। ऐसे में फिल्म अगर हिट हो जाती है तो इसका सीक्वल, यानि कि पठान-2 के बनने की उम्मीद भी बढ़ जाएगी। जिसके बारे में शाहरुख ने खुद अपने मुंह से कहा है। अब पठान की रिलीज के बाद देखना होगा कि शाहरुख अपने फैंस को रिझाने में कितने कामयाब हो पाते हैं।
पठान की स्टारकास्ट 
पठान फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम लीड रोल प्ले कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में सलमान खान के कैमियो की बात भी कही गई है लेकिन फिलहाल उनके रोल के बारे में कहीं भी संकेत नहीं मिलता है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रड्यूस किया है। फिल्म की स्टोरी के राइटर भी सिद्धार्थ आनंद ही हैं। डायलॉग्स अब्बास टायरवाला के हैं और म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। शाहरुख खान के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इसके बाद ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आने वाले हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: