उत्तर प्रदेश जालौन

सपा-बसपा गठबंधन के सहयोग से केन्द्र में बनेगी सरकार-इकबाल

उरई (जालौन)।(गोविंद सिंह दाऊ):-. सपा कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इकबाल कादरी ने कहा कि केन्द्र में गठबंधन की सरकार बनेगी और जुमलेबाज केन्द्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने कहा देश की जनता पाकिस्तान के खिलाफ खड़ी है जिसमें हिन्दु-मुस्लिम सभी सरकार के साथ में में है।
उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाजपा की योगी सरकार से बेहतर सरकार चलाई जिसने हर वर्ग राहत देने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बसपा से गठबंधन कर भाजपा को उखाड़ फेकने का काम करेगी और केन्द्र में सपा-बसपा गठबंधन के सहयोग से हर जाति धर्म की सरकार बनेगी और जुमलेबाज भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किया जायेगा। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह दादी, नगर अध्यक्ष कुसुम सक्सेना, तेजप्रताप सिंह यादव, जीवन बाल्मीकि, अब्दुल कयूम, मु. तारिक खां, हाजी सोहराब खां, शादाब अली जिला महासचिव, मयंक कुशवाहा, शरीक वेग, नवीउददीन, आरिफ जिया खान, अरशद कादरी, मानू चिश्ती, दीपू यादव, पुष्पेन्द्र यादव, शिवेन्द्रप्रताप सिंह, प्रशांत यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply