ट्रांसियन होल्डिंग के ब्रैंड इनफ‍िनिक्‍स (Infinix) ने इस साल की शुरुआत में अपना पहला 5G स्‍मार्टफोन   Infinix Zero 5G लॉन्‍च किया था। अब खबर है कि यह ब्रैंड उसकी पॉपुलर Note 12 सीरीज में एक और 5G फोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने Note 12 सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। इसमें चार फोन पेश किए गए हैं, लेकिन कोई भी 5G नहीं है। कहा जा रहा है कि ब्रैंड का अपकमिंग 5G स्‍मार्टफोन मिड रेंज में दस्‍तक दे सकता है। 

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में Infinix Note 12 5G सीरीज को डेडिकेट करता हुआ एक प्रोमो पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हुआ है। यह बताता है कि नई सीरीज जल्द लॉन्‍च होने जा रही है। फ्ल‍िपकार्ट के प्रोमो पेज नए फोन का एक लुक भी दिखाया गया है। साथ ही फोन के कुछ स्‍पेक्‍स से भी ब्रैंड ने पर्दा हटाने की कोशिश की है। 

यह कन्‍फर्म हो गया है कि अपकमिंग Infinix Note 12 5G स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में 108 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा होगा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। डिस्‍प्‍ले के रिफ्रेश रेट के बारे में अभी जानकारी नहीं है, लेकिन स्‍क्रीन साइज साढ़े 6 इंच से ज्‍यादा का हो सकता है।

कैमरा स्‍पेक्‍स की तुलना ब्रैंड के पहले 5जी स्‍मार्टफोन Infinix Zero 5G से की जाए, तो उसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है साथ में 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, अपकमिंग Infinix Note 12 5G स्मार्टफोन में 108MP कैमरा के अलावा अल्‍ट्रा वाइड सेंसर और डेप्‍थ सेंसर दिया जा सकता है। 

रिपोर्टों की मानें, तो फोन में एक यूएसबी-सी पोर्ट, माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल होगा। यह फोन पतले बेजल्‍स के साथ आ सकता है। फ्लिपकार्ट के पेज पर फोन का नाम रिवील नहीं किया गया है। यह भी पता नहीं है कि फोन कितने रैम और स्‍टोरेज ऑप्‍शंस में आएगा। अगले कुछ दिनों में इसकी डिटेल्‍स सामने आ सकती हैं। 

यह फोन मिड रेंज में आ सकता है। दूसरी ओर, Infinix Zero 5G स्मार्टफोन की कीमत भारत में 19,999 रुपये है, जिसमें फोन का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलता है। 
 



Source link

0Shares
%d bloggers like this: