OnePlus Nord 2T 5G ने इस साल की शुरुआत में मई में यूरोप में डेब्यू किया था। हैंडसेट को 27 जून को भारत में लॉन्च किया जाना है। अब, देश में इसके लॉन्च से लगभग एक हफ्ते पहले, हैंडसेट कथित तौर पर वनप्लस इंडिया साइट पर लिस्ट हो गया है। यह कथित लिस्टिंग इशारा करती है कि Nord 2T 5G वास्तव में जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। इस लिस्टिंग से फोन की भारत में कीमत का तो पता चलता ही है और साथ ही यह भी स्पष्ट हो जाता है कि भारत में फोन कितने वेरिएंट्स में आएगा।

कथित OnePlus Nord 2T 5G लिस्टिंग को शुरू में PassionateGeekz द्वारा देखा गया था। यह पुष्टि करता है कि हैंडसेट देश में लॉन्च के समय दो कलर ऑप्शन और दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च होगा। एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि वनप्लस के इस हैंडसेट के बेस वेरिएंट में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज होगी, जिसकी कीमत 28,999 रुपये होगी। इसका टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट 12GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ आएगा और उसकी 31,999 रुपये होगी। फोन ग्रे शैडो और जेड फॉग कलर ऑप्शन में आ सकता है।

Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन को पहले ही यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। इसमें 6.43-इंच का फ्लैट AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो कि FHD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले में टॉप में बाईं ओर पंच होल कटआउट दिया गया है। वहीं पावर लॉक बटन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करता है।

प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1300 SoC के साथ Mali-G77 MC9 GPU दिया गया है। स्मार्टफोन के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX766 प्राइमेरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का IMX615 सेंसर दिया गया है। इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।



Source link

0Shares

Leave a Reply

%d bloggers like this: