माधौगढ़ इस्पेक्टर हटाए गए

उरई (जालौन)। (गोविंद सिंह दाऊ) जालौन जिले में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिये जालौन के एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने तीन इंस्पेक्टर सहित 11 के तबादले किये जिससे की जिन क्षेत्रों में अपराध तेजी से बढ़ा है उसमें कुछ हद तक बदलाब लाया जा सके। जिसमें उन्होंने माधौगढ़ कोतवाली में तैनात निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह को वहां से हटाकर अपराध शाखा में तैनात किया है।
बता दें कि शासन द्वारा जालौन से कुछ इंस्पेक्टर और उप निरीक्षकों के गैर जनपद तबादले कर दिये थे जिसके बाद कई थानों में पुलिस बल की कमी आ गयी थी और अपराध में अचानक बढ़ोत्तरी हो गयी थी। इसको देखते हुई जालौन के एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने नये इंस्पेक्टर और उपनिरीक्षक के आ जाने के बाद उनकी नियुक्ति थानो में कर दी है। जिससे कि जनपद में बढ़ने वाले अपराध को रोका जा सके और उसमें सुधार किया जा सके। वही अच्छा काम न करने वालों पर एसपी ने कार्रवाई की है या तो उन्होंने अपराध शाखा में भेजा गया है या फिर उन्हें लाइन हाजिर किया।
जालौन के एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने मंगलवार को जिन इंस्पेक्टर और उप-निरीक्षकों का स्थानांतरण किया उसमें माधौगढ़ में तैनात निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह भी है । उन्हें एसपी माधौगढ़ कोतवाली से हटाकर अपराध शाखा में भेजा है, जबकि पुलिस लाइन में तैनात शिवगोपाल सिंह निरीक्षक विनोद कुमार पांडेय को नहीं अपराध शाखा में तैनात किया है। इसके अलावा उप निरीक्षक विजय कुमार सिंह को ज्ञान भारती चौकी से चौकी प्रभारी हदरुख, उपनिरीक्षक सुशील पराशर को ज्ञानभारती चौकी प्रभारी, उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह को सिरसाकलार थाने से मंडी चौकी प्रभारी कोंच, उपनिरीकक्ष रामराज शुक्ला को अपराध शाखा से वरिष्ठ उपनिरीक्षक कोतवाली उरई, उपनिरीक्षक योगेंद्र शर्मा को पुलिस लाइन से माधौगढ़ कोतवाली, उपनिरीक्षक केदार सिंह की मंडी चौकी कोंच से कैलिया थाना, उपनिरीक्षक संजीव सिंह रेंढर थाने से सिरसाकलार थाना और उप निरीक्षक वीडी बुंदेला को पुलिस लाइन से रेंढर थाने भेजा गया।
एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने बताया कि सभी को तत्काल प्रभाव से अपने अपने क्षेत्र में तैनाती का आदेश भी जारी कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *