भ्रष्टाचार, किसान विरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फैंके-वीरपाल सिंह

उरई (जालौन)।(गोविंद सिंह दाऊ):-. समाजवादी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार कालपी विधानसभा बूथ कमेटी सम्मेलन प्रेमवाटिका गेस्ट हाउस सिरसाकलार में सम्पन्न हुआ जिसकी अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष हरप्रसाद पाल ने की तथा संचालन पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सुरेश याज्ञिक ने किया।
बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के शासन में चारों ओर भ्रष्टाचार अत्याचार व अराजकता का माहौल है नौजवान व छात्रों में हताशा का बातावरण है रोजगार के अवसर छीने जा रहे है विकास कार्य ठप है तथा किसानों की घोर उपेक्षा हो रही है। उन्होंने कहा कि अपनी न्यायोचित मांगों के लिए आंदोलन करने वाले किसानों के ऊपर निर्दयतापूर्वक कार्यवाही की जा रही है रोजगार के अवसर न होने के कारण मजदूर पलायन कर रहे है तो वहीं भाजपा सरकार में
ओ बहिन-बेटियों की आबरू लूटी जा रही है और सरकार अत्याचारियों पर प्रभावी नियंत्रण नहीं कर पा रही है।जिससे साफ जाहिर होता है कि गुण्डों का सत्ता पक्ष के लोग साथ दे रहे है।उन्होंने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को सबक जरूर सिखायेंगी। कार्यक्रम को श्रीराम पाल, सुरेन्द्र यादव बजरिया, महेंद्र कठेरिया, नगर अध्यक्ष भानू वर्मा, जयदेव सिंह यादव, तेजप्रताप सिंह, समर सिंह गुड्डू महेवा, नारायण सिंह, रामशंकर प्रजापति, उमेश यादव सहित अन्य लोगों ने भी बैठक को सम्बोधित किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

WhatsApp chat