इटावा (आशुतोष दुवे):- 10 जनवरी। जनपद इटावा के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज प्रातः राजस्थान से अजमेर सरीफ से दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी कार अचानक अज्ञात वाहन से जा टकरायी जिसमें एक व्यक्ति मौत हो गयी और आठ लोग घायल होकर जिला अस्पताल लाये गये जहां से उन्हें सैफई रिफर कर दिया गया।
प्राप्त समाचार के अनुसार शिकोहाबाद के पास गुरुवार की सुबह हुई दुर्घटना में इटावा शहर के एक युवक की मृत्यु हो गई तथा उसके परिवार और रिश्तेदारी के आठ लोग गंभीर घायल हो गये। सभी घायलों को इटावा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना की सूचना घर पर आते ही मोहल्ले में कोहराम मच गया और लोग खैर खबर के लिए जिला अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े।
शहर के मोहल्ला शाह महमूद निवासी फकीरे का परिवार जयपुर से कार से घर लौट रहा था। कार में कटरा पुर्दल खां का एक परिवार और कानपुर देहात के एक रिश्तेदार भी साथ थे। शिकोहाबाद के पास कार और अज्ञात वाहन की टक्कर होने पर कटरा पुर्दल खां निवासी मोहम्मद सलीम के 22 वर्षीय पुत्र सोहेल की मृत्यु हो गयी तथा आठ लोग घायल हो गये। सोहेल को उसका चाचा राजू गंभीर हालत में लेकर चला था जिसको यहां जिला अस्पताल में डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
दुर्घटना में घायल होने वालों में महजबी पत्नी फकीरे, किश्वर पत्नी यासीन, नजीला पुत्री फकीरे, जोया पुत्री यासीन, नजमा पत्नी आसिफ, अली हसन पुत्र सईद निवासीगण शाह महमूद, रेफता पुत्र सलीम निवासी कटरा पुर्दल खां, अली खां पुत्र नजीम निवासी पटकापुरा कानपुर देहात हैं।

Leave a Reply

WhatsApp chat