एआरटीओ मनोज सिंह ने ओवर गाडियों के खिलाफ चलाया अभियान


36 गाडियो का किया चालान,16 गाड़ी की सीज

उरई(जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):-। । शासन की मंशा अनुसार एआरटीओ ने ओवर लोड गाडीयो पर ताबड़ तोड़ अभियान चलाया कई गाडियों के किये चालान कालपी जालौन दोनों रोडो पर चलाया अभियान कई गाड़ी सीज भी की।
शासन की मंशा के अनुसार एआरटीओ मनोज सिंह प्रवर्तन ने ओवर लोड गाड़ी पर तावड़ तोड़ अभियान चलाया जिसमे ए आर टी ओ ने 36 गाडीयो के चालान किये और 16 गाड़ी थाने में सीज कर दी।जिसमे 13 गाड़ी कालपी मंडी में औऱ 3 गाड़ी हदरुख चौकी में सीज की । जिससे बालू माफियाओ में हड़कम्प मच गया । कई गाड़ी के तो ड्राइवर गाड़ी को बन्द करके भाग गये लेकिन
एआरटीओ मनोज सिंह की सूझबूझ से वो लोग बच नही पाये उनकी गाड़ी थाने में लाकर थाने के हवाले कर दी और गाड़ी सीज करने के बाद ड्राइवर कंडेक्टर को मास्क,सेनेटाइजर भी दिए और उन्हें इनका निरंतर इस्तमाल करने को कहा और सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने की भी सलाह दी।

इनसेट
सिफारिशों के बाद भी नहीं छूटे ट्रक
उरई। एआरटीओ मनोज सिंह के पास चेकिंग के दौरान कई फोन भी आए लेकिन वो अपने कर्तव्य से नही भटके और उन्होंने शासन की मंशा अनुसार कार्य किया
एआरटी ओ मनोज सिंह जो औरेया से ही अपने सख्त रवैया व ईमानदारी के लिए जाने जाते है उन्होंने कहाँ में अपने सामने से कोई ओवर लोड गाड़ी नही निकलने दे सकता जिसको मेरा तबादला करना है सोख से करा दे।

× How can I help you?