छह नये कोरोना मरीजों के निकलने से कुल संख्या-129


कोरोना बीमारी से 6 की मौत
० 54 कोरोना मरीज हुए ठीक
० एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 69

उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):-। जिला प्रशासन के द्वारा जनपद पूल टेस्टिंग निरंतर करवाई जा रही है इसी के चलते आज शुक्रवार को जो जांच रिपोर्ट प्रशासन ने जारी की है उसके अनुसार छह मरीज नये पाँजिटिव पाये गये है। इनकों मिलाकर जनपद जालौन में कोरोना पाँजिटिव मरीजों की कुल संख्या बढकर 129 तक पहुंच गयी है। जबकि 54 मरीज ठीक भी हो चुके है 6 मरीजों की मौत हो चुकी है। अब इस समय वर्तमान में एक्टिव कोरोना पाँजिटिव मरीजों की संख्या 69 हो गयी है।
आज शुक्रवार को जिला प्रशासन द्वारा जारी की गयी रिपोर्ट के मुताबिक नदीगांव विकास खण्ड के ग्राम धनौरा में पूर्व एक ब्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाँजिटिव आयी थी जिसकी काँन्टेक्ट ट्रेसिंग में 3 ब्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पाँजिटिव आयी है। जिला प्रशासन द्वारा जनपद में पूल ट्रेस्टिंग निरंतर करायी जा रही है जिसमें से ग्राम सुनाया कोंच के एक ब्यक्ति एवं दैनिक जागरण झांसी के एक वरिष्ठ पत्रकार की रिपोर्ट भी कोरोना पाँजिटिव आयी है साथ ही पूर्व में नई बस्ती कालपी के एक ब्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाँजिटिव आयी थी।कालपी कस्बे के मुहल्ला कागजीपुरा का एक ब्यक्ति जो बाल काटने का काम करता था उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पाँजिटिव आयी है। आज 19 जून को 6 नये मामले सामने आये है जिनको मिलाकर कोरोना पाँजिटिव मरीजों की संख्या जनपद में 129 हो गयी है जबकि 6 की मौत हो चुकी है एवं 54 कोरोना पाँजिटिव मरीज ठीक भी हो चुके है। इस समय वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 69 हो गयी है।
बताते चले कि जिसमें शहर के बजरिया के एक ब्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाँजिटिव आयी है इसके अलावा पूर्व में गोखलेनगर कोंच की एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पाँजिटिव आयी थी जिसकी काँन्टेक्ट ट्रेसिंग में गांधी नगर कोंच की एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पाँजिटिव आयी है। इसके साथ ही गणेशगंज उरई का एक ब्यक्ति इलाज हेतु लखनऊ गया था जिसकी जांच लखनऊ में करवाई गयी जो कोरोना पाँजिटिव पायी गयी। जिला प्रशासन द्वारा अवगत करवाया गया है कि आज 18 जून को जनपद जालौन 3 नये मरीजों के आने के बाद अब जनपद में कोरोना पाँजिटिव मरीजों की कुल संख्या 123 हो गयी है जिनमें से 6 कोरोना पाँजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। जबकि 48 मरीज ठीक होकर घरों को चले गये है। इस समय वर्तमान में कोरोना एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 69 है।
जनपद में कोरोना वायरस बीमारी थमने का नाम नहीं ले रही है हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। जिसको देखते हुए प्रशासन भी परेशान नजर आ रहा है।

× How can I help you?