A2Z News UP

खबर वहीं जो सत्य हो

पत्नी के ना आने से पति ने परिवार पर किया कुल्हाड़ी से हमला, घर में लगाई आग, चाचा की मौत


युवक ने परिवार के छह सदस्यों पर कुल्हाड़ी से किया हमला
० पुलिस ने आरोपी को कुल्हाड़ी के साथ किया गिरफ्तार

उरई (जालौन)(गोविन्द सिंह दाऊ):-। । कस्बा व थाना रेढर में पत्नी के मायके से न आने पर झुब्ध युवक ने मंगलवार की देर रात परिजनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिर पर गहरी चोट के चलते चाचा की मौके पर मौत हो गई। वही भाई, मां, तीन पुत्रियों को बुरी तरह से घायल कर दिया।बाद में आरोपी ने भाई के घर में आग लगा दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे रेढर एसओ अशोक कुमार वर्मा ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना व कस्बा रेढर निवासी वेदप्रकाश पुत्र स्व. दुर्गाप्रसाद दोहरे पत्नी रीना के मायके से न आने पर झुब्ध था। वेदप्रकाश ने अपने चाचा वृजमोहन 45 वर्ष पुत्र सुमेर से पत्नी को मायके से लाने के कई बार कहा। चाचा द्वारा आश्वासन दिया गया इसके बाद भी वह लाने के लिए नहीं गया इसी बात से क्षुब्ध होकर मंगलवार रात वेदप्रकाश ने कुल्हाड़ी से चाचा वृजमोहन के सिर पर कई बार किए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
इसके बाद हत्यारोपी ने भाई संगम 31 वर्ष, मां रामवती 58 वर्ष , पुत्री सालिनी 12 वर्ष, सालू 09 वर्ष, नंदनी 05 वर्ष पर कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जब उसका इतने से भी मन नहीं भरा तो हत्यारोपी ने भाई संगम के घर में आग लगा दी। आग की लपटें देख ग्रामीण आ गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर रेढर एसओ अशोक कुमार वर्मा पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृत वृजमोहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल संगम की हालत नाजुक बनी हुई है। एसओ अशोक कुमार ने आरोपी को कुल्हाडी़ सहित गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक नशे का आदी था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *