उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):- आयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण की भूमि पूजन के अवसर पर शहर के जेल रोड़ स्थित प्रसिद्ध ठडेशवरी मंदिर में विश्व हिंदू परिषद गौरक्षा व ठढेश्वरी मंदिर महंत सिद्धिदास जी महाराज के सानिध्य में विश्व हिन्दू परिषद गौरक्षा प्रांत सह संयोजक ओंकार ठाकुर के निर्देशन में प्रभु राम जन्मोत्सव का उत्सव धूमधाम से संपन्न हुआ कार्यक्रम में फूलों की होली व भगवा झंडों के साथ रामभक्तों का उत्साह देखते ही बनता था इस दौरान रामधुन पर कार्यकर्ताओं ने नृत्य कर प्रभु राम को प्रणाम किया। इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद गौरक्षा प्रांत सह संयोजक
ओंकार ठाकुर ने बताया कि हम युवा धन्य हो गये जो इस पल के गवाह बने सभी कारसेवकों व रामभक्तो को आभार, रात्रि में सभी कार्यकर्ता घरों में दीपोत्सव मनायेगें। उन्होंने आज देश के प्रधानमंत्री द्वारा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया यह पूरे भारतवासियों के लिए बहुत खुशी का दिन है।
कार्यक्रम के दौरान मंदिर में शैलेन्द परिहार, रवि राठौर, सुनील गौतम, प्रदीप वर्मा, सुशील, माधव आदि रामभक्त मौजूद रहे। मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया तथा भगवान के भोग के बाद उपस्थित भक्तों को प्रसाद का वितरण भी किया गया। इसी क्रम में गल्ला मण्डी परिसर में स्थित राधा-कृष्ण मंदिर पर गल्ला ब्यापार संघ के अध्यक्ष प्रदीप माहेश्वरी की उपस्थिति में रामधुन का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें दर्जनों की संख्या में भक्तगण मौजूद रहे।