उरई। कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कालोनी के पास के इलाके में कृषि यंत्रो के निजी गोदाम के चैकीदार की 16 जनवरी को हुई हत्या के ब्लाइन्ड केस की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने 4 लोगोे को गिरफ्तार कर लिया।
अपर पुलिस अधीक्षक डा0 अवधेश कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में आयोजित मीडिया वार्ता में बताया कि पकडे गये प्रदीप उर्फ छोला , कैलाश , नाहर सिंह और दौलत सिंह निवासीगण शेरपुर थाना डेरापुर जिला कानपुर देहात के कब्जे से दो तमंचा , 4 चाकू और एक मोबाइल बरामद किया गया है।
उन्होने बताया कि कोतवाली पुलिस और एसओजी के संयुक्त आपरेशन में इस मर्डर केस का खुलासा हुआ । पकडे गये आरोपितों ने पूंछतांछ में बताया कि वे 16 जनवरी को शम्भू मिश्रा के हाता में खडे टैªक्टर व बोरिंग मशीन को लूटने गये थे जिसकी चैकीदारी धर्म सिंह उर्फ बब्बा द्वारा की जा रही थी। उन लोगो ने धर्म सिंह की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी और शव को जलाकर भाग गये । भागते समय कुठौन्द क्षेत्र में शेरगढ पुल के पास पुलिस चैकिंग देखकर उन्हें टैªक्टर और बोरिंग मशीन को सडक पर ही छोडकर रफूचक्कर होना पडा ।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपितों के आपराधिक इतिहास का पता लगाने के लिये अन्य जनपदों व राज्यों से सम्पर्क किया जा रहा है। खुलासे को लेकर उन्होने कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुधाकर मिश्रा और एसओजी प्रभारी प्रवीण कुमार व उनके सहयोगियों को शाबाशी दी गयी है।





Source link