गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की गई पूर्व सांसद अतीक के भाई अशरफ की कार

गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की गई पूर्व सांसद अतीक के भाई अशरफ की कार

पुलिस ने बरामद की अतीक के भाई अशरफ की कार।

ख़बर सुनें

अतीक अहमद के भाई अशरफ के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की। अतीक के चकिया स्थित कार्यालय के पीछे खड़ी उसकी कार को कुर्क कर दिया। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर धूमनगंज पुलिस ने यह कार्रवाई की।

अशरफ समेत 14 लोगों पर 2018 में गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा धूमनगंज थाने में दर्ज किया गया था। इसमें उसके साथ ही आबिद, तोता समेत अन्य लोग नामजद हैं। मामले की विवेचना सिविल लाइंस इंस्पेक्टर कर रहे हैं, जो आरोपियों की संपत्ति का पता लगाने में जुटे थे।

इसी दौरान उन्हें अशरफ की कार के बारे में पता चला जिसे कुर्क करने संबंधी रिपोर्ट पूर्व में ही जिला प्रशासन को भेज दी गई थी। जिला प्रशासन की अनुमति के बाद पुलिस इस कार की तलाश में जुटी थी। रविवार को पता चला कि अशरफ की कार अतीक के चकिया स्थित कार्यालय के पीछे खड़ी है। जिसके बाद धूमनगंज पुलिस ने कार को कुर्क कर कब्जे में ले लिया। इंस्पेक्टर अरुण कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि कार को कुर्क कर कब्जे में ले लिया गया है।

27 साल पहले खरीदी गई थी कार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अशरफ की जिस गाड़ी को पुलिस ने रविवार को कुर्क किया, वह टोयोटा की कोरोला है। 27 साल पहले इसे अशरफ के नाम से खरीदा गया था। जुलाई 1993 में इस गाड़ी का पंजीकरण आरटीओ कार्यालय में कराया गया। चौंकाने वाली बात यह है कि अतीक के जिस कार्यालय पर पुलिस कई बार कार्रवाई कर चुकी है, वहां गाड़ी दो साल से भी ज्यादा वक्त से खड़ी रही और किसी की नजर इस पर नहीं पड़ी।

Source link

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?