नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज वेब सीरीज तांडव (Tandav) में नेगेटिव किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इस बात से बेहद खुश हैं कि उनका काम पसंद किया जा रहा है. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक साथ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में काम करते थे, एक बड़ी लड़ाई के बाद से सुनील इस शो से हट गए थे. 

सुनील को द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपने रोल गुत्थी (Gutthi) और डॉ. मशहूर गुलाटी (Dr Mashoor Gulati) के किरदार में बहुत पसंद किया जाता था. हालांकि पिछले कुछ सालों से दोनों प्रोफेशनली एक साथ काम नहीं कर रहे, लेकिन जब भी मौका मिलता है दोनों कॉमेडियंस एक-दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं चूकते. हाल में एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा कि वो कपिल से कभी नाराज नहीं हो सकते.

ये भी पढ़ें- बढ़ते विवाद के बीच ‘Tandav’ के डायरेक्टर Ali Abbas Zafar ने मांगी माफी

कपिल से नाराज नहीं हो सकते सुनील

जब उनसे इसकी वजह पूछी गई, तो सुनील ने बताया कि कपिल इतने फनी हैं कि उन पर गुस्सा नहीं हो सकता. जब सुनील से पूछा गया कि उन्हें कपिल शर्मा की कौन-सी बात सबसे अच्छी लगती है तो उन्होंने जवाब दिया, उनकी मुस्तैदी!

कपिल ने बांधे सुनील ग्रोवर के तारीफों के पुल

पिछले साल जब कपिल शर्मा से यह पूछा गया था कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ उनके रिश्ते अब कैसे हैं, तो कपिल ने कहा, ‘सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है. हम हाल ही में पंजाब में गुरुदास मान के बेटे की शादी में साथ थे, फिर दिल्ली में भी एक शादी में साथ रहे. छोटी-छोटी चीजें जो होती हैं, उससे रिश्ते तो खत्म नहीं हो जाते हैं ना. सुनील गजब के कलाकार हैं. अगर आगे कभी किसी प्रोजेक्ट पर हमें साथ काम करने का मौका मिलेगा, तो बड़ा मजा आएगा. मैंने सुनील पाजी से कई बातें सीखी हैं.’ 

कुछ ऐसा ही सुनील भी कपिल के लिए कहते नजर आते हैं.

VIDEO





Source link