कोलकाता: लेफ्ट और कांग्रेस के आज की बैठक में सीट बंटवारे को लेकर कोई नतीजा सामने नहीं आया है. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस ने 130 सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की है. दूसरी तरफ लेफ्ट हर एक सीट को लेकर विश्लेषण के बाद ही सीट बंटवारे को लेकर नतीजे पर आना चाहती है. इसलिए आज की बैठक में कोई समाधान निकलकर सामने नहीं आया है.

आज की बैठक में कांग्रेस के अधीर रंजन चौधुरी और प्रदीप भट्टाचार्य तो लेफ्ट फ्रंट के चेयरमैन विमान बोस और बंगाल सीपीएम के सचिव सूर्यकांत मिश्र जैसे नेता शामिल हुए थे. बंगाल कांग्रस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “दोनों पार्टियों (कांग्रेस और लेफ्ट) ने नैतिकता के तौर पर मान लिया है कि एकजुट होकर चुनावी जंग छेड़नी है. हम मिलकर सारे राजनीतिक आंदोलन कर रहे हैं. सीट बंटवारे का मुद्दा अभी अंतिम चरण में नहीं पहुंचा है. दोनों पार्टियों को एहसास है कि हमें एक साथ लड़ना है.”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुबह से शाम, टीएमसी और बीजेपी के बीच घमासान, टकराव और गाली गलौज चल रहा है. एक चोर कहता है कि दूसरी तरफ जाइये, दूसरा कहता है कि इस तरफ आइये. ये चोरों का सिर्फ पार्टी परिवर्तन हो रहा है. आम लोगों के मुद्दे पर कोई बात नहीं कर रहा है.

पश्चिम बंगाल: चुनाव से पहले पांच रथ यात्रा निकलेगी बीजेपी, पार्टी के दिग्गज नेता करेंगे अगुवाई 



Source link