स्थानीय संसाधनों के सहकारी उपयोग से ही होगी देश की आर्थिक प्रगति –


एट-जालौन। सहकार भारती के प्रदेश महामंत्री डा0 प्रवीण सिंह जादौन ने कहा है कि कृषि प्रधान हमारे देश में स्थानीय संसाधनों का सहकारिता के माध्यम से उपयोग करके आर्थिक प्रगति की गति को तेज किया जा सकता है। वे सोमवार को स्थानीय क्षेत्रीय सहकारी समिति के तत्वावधान मंे आयोजित सहकार भारती के स्थापना दिवस कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित कर रहे थे।
प्रदेश महामंत्री ने सामाजिक कार्यकर्ता राहुल उपाध्याय को सहकार भारती का जिला उपाध्यक्ष बनाने की घोषणा की । सहकार भारती के जिलाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह राजावत ने कहा कि सहकारिता के माध्यम से किसानों का सबलीकरण किया जाना आवश्वयक है प्रदेश कार्य समिति के सदस्य सुरजीत सिंह ने सहकार भारती की सदस्यता को अधिक से अधिक बढाने पर बल दिया ।
इस अवसर पर क्षेत्रीय सहकारी समिति के सभापति अमित पटेल सतोह , सचिव राघवेन्द्र सिंह पटेल , क्रय विक्रय समिति के सचिव ओमप्रकाश यादव , राजेश मिश्रा , उपेन्द्र प्रताप सिंह प्रधान अमीटा , हरिश्चन्द्र सीरौठिया पिरौना , मन्टू मिश्रा मण्डल अध्यक्ष , बृजेश निरंजन , सुरेश निरंजन दादी एट , कमलेश उपाध्याय , मनीष तिवारी , हरीश ठाकुर आदि उपस्थित थे।





Source link

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?