नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के मेकर्स ने फैन्स के लिए एक जरूरी अपडेट दिया है. ये अपडेट लोगों को काफी उत्साहित करेगा. मेकर्स ने बताया कि आज से फिल्म का मोशन कैप्चर शुरू होगा. वैसे लोगों को फीमेल लीड के बारे में जानने का बेसब्री से इंतजार था. फिलहाल इस बार ये खबर सामने नहीं आई है. 

ओम राउत ने ट्वीट में दी ये जानकारी

मोशन कैप्चर एक ऐसी प्रक्रिया है, जिसमें एक्टर के एक्शन स्टंट्स को डिजिटली रिकॉर्ड किया जाता है. बाद में उसमें विजुअल इफेक्ट्स डाले जाते हैं. इसकी जानकारी देते हुए निर्देशक ओम राउत ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आदिपुरुष (Adipurush) का संसार क्रिएट करने के लिए मोशन कैप्चर आज से शुरू हो रहा है.’ 

ओम राउत ने शेयर की एक खास फोटो

इसके साथ ही ओम राउत (Om Raut) ने अपनी टीम के साथ एक फोटो भी शेयर की है. इस तस्वीर में पूरी टीम स्पेशल ड्रेस में नजर आ रही है. ओम राउत की इस फिल्म में सैफ अली खान, प्रभास लीड रोल्स में हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में क्रिति सैनन लीड रोल में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन ‘तान्हाजी’ फेम डायरेक्टर ओम राउत करेंगे.  

प्रभास की ‘आदिपुरुष’ एक मेगा बजट फिल्म

बता दें, ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) एक बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म की कहानी हिन्दू धर्म ग्रन्थ ‘रामायण’ पर आधारित है. फिल्म भी रामायण वाला संदेश देगी यानी बुराई पर अच्छाई का संदेश देगी. साथ ही फिल्म को टीसीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे. खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के करीब है. फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में फिल्म रिलीज होगी. यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: KGF 2 स्टार Yash का ऐसा होता है फन टाइम, समुद्र किनारे यूं बिता रहे वक्त 





Source link