नई दिल्ली: सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) की छाई हुई हैं. ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस बार अपने किसी बयान या झूठ के कारण नहीं बल्कि किसी और ही वजह से चर्चे में हैं. दरअसल शो में अपनी पत्नी रुबिना दिलैक के साथ आने वाले अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर राखी का दिल आ गया है. 

 राखी सावंत (Rakhi Sawant) बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. इन दिनों राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में धमाल मचा रही हैं. अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक ऐसा बयान दिया है जो आपको जानकर हैरानी होगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.Com की खबर के अनुसार राखी ने खुद यह बात बताई है वह एक समय में पोर्न स्टार बनने का सोच रही थीं.

एक इंटरव्यू में राखी ने बताया था कि एक ऐसा समय भी था जब वह बॉलीवुड की बेरुखी और तंगहाली से परेशान हो गई थीं. उस दौरान राखी सावंत ने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का मन बना लिया था. सनी लियोनी को देखकर राखी सावंत ने ये फैसला किया था. एक इंटरव्यू में बात करते हुए राखी सावंत ने बताया था कि मैं पोर्न स्टार बनना चाहती हूं. पोर्न स्टार बनने के बाद मुझे भी बॉलीवुड में काम मिलेगा. 

आपको बता दें कि फेमस एक्ट्रेस सनी नियोनी ने पोर्ट इंडस्ट्री में काम करने के बाद ही बॉलीवुड में एंट्री ली थी. बॉलीवुड में सनी लियोनी ने कई फिल्में की साथ ही उन्हें कई आइटम सॉन्ग भी मिले. लेकिन जब सनी लियोनी को फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में काम करने का मौका मिला तो राखी सावंत के मन में भी यही बात आई कि काश वह भी पोर्न स्टार बनने के बाद बॉलीवुड में आतीं. तभी राखी सावंत ने सबके सामने ये खुलासा किया था कि वो एक पोर्न स्टार बनना चाहती हैं.

 

आपको याद दिला दें कि बीते साल राखी सावंत ने दावा किया है कि उनकी शादी हो चुकी है. लेकिन अब तक उनके पति कभी मीडिया के सामने नहीं आए हालांकि उन्होंने कुछ टेलीफोनिक इंटरव्यू दिए हैं. ‘बिग बॉस 14’ के घर में भी वह अक्सर अपने पति रितेश के बारे में बात करती हैं. फिलहाल राखी सावंत अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हो गई हैं और उन्हें इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO





Source link