नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट मास्ट्रमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को लेकर आए दिन चर्चाएं होती है. किसी अच्छी वजह के बजाये वे विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं. इस बार फिर उन पर गंभीर आपोर लगे हैं. रोडीज विनर रहे चुके विकास खोकर (Vikas Khoker) ने कई दावे किए हैं. विकास खोकर ने खुलासा करते हुए बताया कि विकास गुप्ता उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मंगा चुके हैं. 

विकास खोकर का गंभीर आरोप

विकास गुप्ता के बारे में बात करते हुए विकास खोकर ने बताया है कि अपनी सेक्सुअल डिजायर को पूरा करने के लिए विकास गुप्ता (Vikas Gupta) अपनी सब हदें पार कर देते हैं. नवभारत टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में विकास खोकर (Vikas Khoker) ने कहा है कि विकास गुप्ता बिग बॉस (Bigg Boss 14) में जाकर इमोशनल ड्रामे कर के लोगों की सहानुभूति बटोरने में लगे हुए हैं. विकास खोकर ने आगे कहा कि ये सब विकास गुप्ता की गल्तियों का नतीजा है. साथ ही उन्होंने कहा कि विकास अपने कर्मों की वजह से रो रहे हैं. 

विकास खोकर को लोगों ने कॉम्प्रोमाइज करने को कहा

विकास खोकर (Vikas Khoker)  ने बताया कि साल 2012 में वो ‘रोडीज’ जीते थे. इसके बाद उन्हें कई ऑफर मिले. विकास खोकर ने बताया कि कई लोगों ने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने को भी कहा. इन लोगों कि लिस्ट में उन्होंने विकास गुप्ता  (Vikas Gupta) का नाम सबसे टॉप पर रखा था. साथ ही दावा किया कि उनसे लोगों ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज के बदले काम देने के लिए कहा था. 

विकास ने बुलाया था मसाज करने

इस बातचीत के दौरान विकास खोकर (Vikas Khoker) ने ये भी कहा था कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने उन्हें फोन करके मसाज करने के लिए घर बुलाया था. विकास खोकर का कहना है कि उनके मना करने पर विकास गुप्ता ने उन्हें कई तरीकों से अपरोच किया. यहां तक कि विकास गुप्ता ने उनके प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भी मांग ली थीं. 

पहले भी लगे हैं आरोप 

बता दें, फिलहाल विकास गुप्ता  (Vikas Gupta) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा है. उनका कहना है कि उन्हें काम की जरूरत है. वहीं विकास कई बार ऐसे विवादों में फंस चके हैं. इससे पहले भी उनकी बेडरूम फोटोज और कई टीवी सेलेब्स से रिश्ते को लेकर विवाद होता रहा है. इसके अलावा शिल्पा शिंदे और अली गोनी जैसे टीवी सेलेब्स ने भी उन पर कई आरोप लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें: Vikas Gupta और Parth Samthaan की Leaked Photos देख हिल गई थी TV इंडस्ट्री, मचा था बवाल

VIDEO





Source link