मिलेनियम वल्र्ड स्कूल का मंत्री ने किया उदघाटन

उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):- कालपी रोड के ग्राम चौरसी उरई स्थित मिलेनियम वल्र्ड स्कूल में आज शनिवार को पुरस्कार विरतण एवं गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप पधारे उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री महेशचंद्र गुप्ता ने सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने का काम प्रदेश की योगी सरकार ने जो कर दिखाया है उतना आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार शिक्षा की ओर विशेष ध्यान दे रही है इसके साथ स्कूल में संसाधन जुटाने का काम कर रही है। इससे पहले नगर विकास राज्यमंत्री महेशचंद्र गुप्ता ने विद्यालय के छात्र-छात्राओं को पुरस्कार विरतण किया तथा विद्यालय में वृक्षारोपण भी किया।
मंत्री जी ने कहा कहा कि इस कोरोना काल में भी विद्यालय के शिक्षक बंधुओं ने बच्चों को शासन की गाइडलाइन के अनुसार आनलाइन शिक्षा देकर एक रिकॉर्ड बनाया है जिससे बच्चे भी शिक्षा से अछूते नहीं रहे। छात्र-छात्रों को आनलाइन शिक्षा मिली जिससे उनके उत्साह कोई कमी नहीं देखी गयी।उन्होंने कहा कि अभिभावकों को भी लगा कि विद्यालय की इस ब्यवस्था से हमारे बच्चों को घर बैठे शिक्षा मिली।उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी इस विद्यालय ने अभिभावकों के ऊपर अपनी अलग छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि विद्यालय प्रबंधक एवं डायेरक्टर मनीष द्विवेदी ने कहा कि विद्यालय परिवार पूरी तरह दृढ़ संकल्पित है कि विद्यालय के प्रत्येक बच्चे को उच्च शिक्षा ग्रहण करायी जाये जो भविष्य में अच्छी शिक्षा प्राप्त कर शिक्षकों, माता-पिता का नाम रोशन कर अपना भविष्य उज्जवल बनाये।
इस मौके पर प्रमुख रूप से विद्यालय के नागेंद्र सेंगर, मृत्युंजय गुप्ता के अलावा रामपुरा टाउन एरिया अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरेन्द्र विक्रम सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता, रविन्द्र सिंह कनहरपुरा, ठेकेदार संजय मिश्रा सहित गणमान्य लोगो के अलावा विद्यालय का स्टाफ मौजूद रहा।