मुंबई: राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली एक अगली फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाती नजर आएंगी. कंगना ने फिल्म के बायोपिक न होने की पुष्टि की है और यह भी बताया है कि कई नामी-गिरामी सितारे इस आगामी परियोजना का हिस्सा होंगे. 

कंगना  ने जारी किया बयान

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा है, ‘हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने अंतिम चरण में है. यह इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की बायोपिक नहीं है. यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है. इस पॉलिटिकल ड्रामा से मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी.’

कंगना को है इंतजार

उन्होंने आगे बताया, ‘कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.’

एक किताब पर आधारित है फिल्म

कंगना (Kangana Ranaut) ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया. कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे. वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे.

ये फिल्में हैं रिलीज के लिए तैयार

कंगना (Kangana Ranaut) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए तैयार है. इसके साथ ही कंगना ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में नजर आएंगी. हाल ही में उन्होंने ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ के लिए ऐलान किया है. 

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 Releasing Date: बस कुछ घंटे और, पता चल जाएगा कब लेगा ‘Rocky’ अपना बदला





Source link