नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. ये खबरें सामने आने के बाद अब माना जा रहा है कि दोनों के बीच या तो किसी तरह का मनमुटाव चल रहा है या फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है.

कार्तिक-जाह्नवी की वायरल हुईं थी तस्वीरें

बीते साल की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के रिलेशनशिप में होने की खबरें खूब वायरल हुई थीं. ये खबरें आनी तब से शुरू हुईं जब कार्तिक और जाह्नवी साथ में गोवा में छुट्टियां मनाने गए. दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुईं लेकिन ये साफ नहीं कहा जा सकता की दोनों की ये रोमांटिक ट्रिप थी या फिर काम के सिलसिले में वे गोवा पहुंचे थे.

कार्तिक-सारा ने भी कर दिया था अनफॉलो

बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग के शुरुआती दिनों में एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. लेखिन फिर बाद में दोनों के बीच कुछ अनबन की खबरें भी आईं. सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन ने भी एक दूसरे को अनफॉलो (Unfollow) कर दिया था.

इन फिल्मों में नजर आएंगे दोनों

मालूम हो कि कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म ‘दोस्तान-2’ (Dostana 2) की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही शुरू कर दी थी लेकिन फिर देश भर में तालाबंदी के चलते ये फिल्म रुक गई. अब मेकर्स ने दोबारा से फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है. कार्तिक आर्यन इससे पहले फिल्म ‘लव आज कल’ में काम करते नजर आ चुके हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘दोस्ताना-2’ के अलावा वह फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ और धमाका में काम करते दिखाई देंगे. वहीं जाह्नवी कपूर तो वह जल्द ही ‘रूही अफसाना’ और ‘गुड लक जैरी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. 





Source link