नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बीच कुछ तो हो रहा है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बेहद करीब आ गए हैं. कई बार दोनों को साथ में घूमते हुए स्पॉट भी किया जाता है. अब कटरीना की फोटो भी कुछ ऐसा ही कह रही है, लेकिन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अभी तक इस बाद को कबूल नहीं किया है. 

कटरीना ने पोस्ट की फोटो

सामने आई कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फोटो भी कुछ इशारे कर रही है. इस फोटो को देखकर यही लग रहा है कि दोनों काफी करीब आ गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अब इन दोनों की ही बातें कर रहे हैं. दरअसल, कटरीना कैफ ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाली. उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट की थी. वे किसी के गले लगी नजर आ रही हैं. फोटो में उनका चेहरा थोड़ा छुपा हुआ है. इस फोटो में उन्होंने बटरफ्लाई फिल्टर भी लगाया है. 

एक जैसी टी-शर्ट!

अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के फैंस का कहना है कि उस फोटो में कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल हैं. लोगों का कहना है कि कैटरीना कैफ उन्हें हग कर रही हैं. इसके साथ ही लोगों ने विक्की कौशल की एक और फोटो खोज निकाली है, जिसमें वही टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, जो कटरीना की फोटो में नजर आ रहे शख्स ने पहनी है.

टी-शर्ट का रंग भी एक

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फोटो वाले शख्स की टी-शर्ट का रंग मसटर्ड येलो है. साथ ही दोनों में एक और चीज कॉमन है. चेस्ट पर दोनों ही टी-शर्ट में पॉकेट है. अब फैंस दोनों फोटो को साथ में पोस्ट कर रहे हैं और यही अंदाजा लगा रहे हैं कि कटरीना की फोटो में विक्की कौशल ही हैं. 

इससे पहले भी एक फोटो हुए थी वायरल

इससे पहले भी एक बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इंस्टा स्टोरी में लोगों ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को देखा था. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दोनों ही अलीबाग में नया साल मनाने गए थे. दोनों एक ही जगह रुके थे. इसलिए तब भी फैंस ने यही अंदाजा लगाया था कि कटरीना और विक्की साथ-साथ हैं. इस मामले पर न कटरीना और न ही विक्की ने अब तक कोई सफाई दी है. ये तो ये दोनों ही जानते होंगे कि आखिर ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं.  

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif ने शेयर की शोख अदाओं वाली PHOTOS, देख हो जाएंगे फिदा





Source link