नई दिल्ली: कन्नड़ एक्टर यश (Yash) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था. टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म में लीड रोल में यश (Yash) नजर आएंगे. वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी मुख्य भूमिका में हैं. टीसर में सभी का लुक देखने को मिले. अब फिल्न की रिलीज डेट सामने आने वाली है. मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट की आज घोषणा करने वाले हैं. फिल्म का हर एक फैन को बेसब्री से इंतजार है और अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है

आज ही रिलीज डेट की घोषणा

‘केजीएफ 2’ की रिलीज (KGF Chapter 2 Release) डेट की आज घोषणा होने जा रही है. सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए आज शाम 6:32 बजे मेकर्स केजीएफ 2 की रिलीज डेट का ऐलान करने जा रहे हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने ट्वीट कर के ये जानकारी दी है. संजय दत्त के इस ट्वीट के बाद से उनके फैंस बहुत एक्साइटिड हो गए हैं.

हिट रहा टीजर

इतना ही नहीं ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के इस टीजर को यूट्यूब व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड्स बनाए. टीजर को अब तक 130 मिलियन से भी ज्यादा बारा देखा जा चुका है. इतने व्यूज पाने के बाद यह दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर बन गया है. बता दें, रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) ने फिल्म के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं. दो दिनों पहले ही इसकी घोषणा हुई थीं. 

‘KGF चैप्टर 1’ ने बनाए थे कई रिकॉर्ड

बता दें कि KGF का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था. कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड बने. यह पहली कन्नड़ मूवी थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं यह चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी.

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), यश (Yash), रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज के साथ कई और कलाकार नजर आने वाले हैं. कन्नड़ सुपरस्टार यश की बात करें तो वह स्टाइल में खड़े होकर गाड़ियां उड़ाते नजर आने वाले हैं. टीजर (KGF Chapter 2 Teaser) में रॉकी की मां और उसका बचपन दिखाया गया है. कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, फिर बड़े होने का दौर और फिर मां से किया वादा दिखाया गया है. इस वादे को रॉकी फिल्म में पूरा करेगा.

ऐसा है रवीना-संजय का किरदार

टीजर में एक नेता के रूप में रवीना टंडन (Raveena Tandon) को देखा जा सकता है. वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) अधीरा के लुक में नजर आ रहे हैं. होमबेल फिल्म्स ने इस टीजर को रिलीज किया है. टीजर को जारी करते हुए उन्होंने कहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2 Teaser) को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है. 

ये भी पढ़ें: ‘KGF 2’ के Excel Entertainment ने खरीदे हिंदी राइट्स, चुकानी पड़ी काफ बड़ी रकम

VIDEO





Source link