नई दिल्ली: कन्नड़ एक्टर यश (Yash) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था. टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म में लीड रोल में यश (Yash) नजर आएंगे. वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी मुख्य भूमिका में हैं. टीजर में सभी का लुक देखने को मिला. अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. यह फिल्म 16 जुलाई, 2021 को रिलीज होने वाली है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘केजीएफ 2’ की रिलीज (KGF Chapter 2 Release) डेट की आज घोषणा हो गई है. सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए आज शाम 6:32 बजे मेकर्स ने केजीएफ 2 की रिलीज डेट का ऐलान किया है. इस बात की जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने लिखा, ‘KGFChapter2 16 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी.’ इस जानकारी के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

हिट रहा टीजर

इतना ही नहीं ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के टीजर ने यूट्यूब व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड्स बनाए. टीजर को अब तक 130 मिलियन से भी ज्यादा बारा देखा जा चुका है. इतने व्यूज पाने के बाद यह दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर बन गया है. बता दें, रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) ने फिल्म के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं. दो दिनों पहले ही इसकी घोषणा हुई थी. 

‘KGF चैप्टर 1’ ने बनाए थे कई रिकॉर्ड

बता दें कि KGF का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था. कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड बने. यह पहली कन्नड़ मूवी थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं यह हिंदी में डब चौथी फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी.

VIDEO-





Source link