नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं. लोगों को खेसारी लाल यादव के तड़कते-भड़कते गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. भोजपुरी बोली जाने वाली बेल्ट में लोग खेसारी लाल के गानों को खूब सुनते हैं. अब ऐसे में हम आपके लिए खेसारी लाल यादव का एक शानदार गाना लेकर आए हैं. 

इंटरनेट पर छाया ये गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शुभी शर्मा (Subhi Sharma) का बेहद रोमांटिक और हॉट गाना खूब वायरल हो रहा है. ‘ले लS होठलाली के स्वाद’ ने इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. इस गाने में खेसारी और शुभी के डांस मूव्स ने गदर मचा दिया है. दोनों का गाना खूब गर्दा उड़ा रहा है. 

लोगों को खूब पसंद आ रहा है गाना

गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 76,24,582 बार देखा जा चुका है. काफी लोगों ने गाने को पसंद भी किया है. वहीं कई लोग इस पर अजब-गजब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोगों को खेसारी और शुभी की जोड़ी खूब भा रही है. इसलिए इस गाने को इतना ज्यादा देखा गया है. 

 

इस फिल्म का है ये गाना

ये गाना फिल्म ‘छपरा एक्सप्रेस’ (Chhapra Express) का है. यह गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है. गाने का शानदार म्यूजिक सुनने के बाद हर कोई गाने को बार-बार सुनना चाहेगा. खेसारी के लुक की बात करें तो वे व्हाइट पैंट और पिंक शर्ट में नजर आए हैं. वहीं शुभि ने डीप कट ब्लाउज के साथ साड़ियां पहनी हैं. इस गाने में बेडरूम का सीन दिखाया गया है.

बता दें, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं. वे कई बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी बतौर गेस्ट नजर आए हैं. वहीं उन्होंने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था, लेकिन घर में उनका कमाल नहीं चल सका था और वे जल्द ही घर से बाहर हो गए थे.   

ये भी पढ़ें: जब निरहुआ ने पूछा ‘जान लेबू का’ अक्षरा, जवाब जानने के लिए करना होगा इंतजार  

VIDEO





Source link