NIELIT Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी दिल्ली ने असिस्टेंट प्रोग्रामर बी, असिस्टेंट इंजीनियर बी आदि विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर दें. बताते चलें कि एनआईईएलआईटी के इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 फरवरी 2021 तय की गई है.

यह भी जान लें कि इन पदों पर आवेदन अभी आरंभ नहीं हुए हैं, आवेदन आरंभ होंगे कल यानी 31 जनवरी 2021 से. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के अंतर्गत असिस्टेंट प्रोग्रामर, असिस्टेंट नेटवर्क इंजीनियर बी, प्रोग्रामर बी, सीनियर प्रोग्रामर केओएल, डेवलपर, सिस्टम एनालिस्ट आदि के कुल 125 पद भरे जाएंगे. कैंडिडेटेस से अनुरोध है कि आवेदन करने से पहले वे आधिकारिक वेबसाइट पर दिया रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ लें और सभी शैक्षिक योग्यताओं को पूरा करने पर ही फॉर्म भरें, वरना उनका एप्लीकेशन स्वीकार नहीं होगा. नोटिस देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का एड्रेस है – neilit.gov.in.

वैकेंसी विवरण –

एनआईईएलआईटी में निकली वैकेंसीज का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है –

असिस्टेंट प्रोग्रामर बी – 21 पद

असिस्टेंट प्रोग्रामर बी – केओएल – 04 पद

प्रोग्रामर बी – एसईसी – 03 पद

असिस्टेंट नेटवर्क इंजीनियर बी – 01 पद

प्रोग्रामर सी – 02 पद

सीनियर प्रोग्रामर – 45 पद

सीनियर प्रोग्रामर केओएल – 04 पद

नेटवर्क स्पेशलिस्ट – 01 पद

सिस्टम एनालिस्ट – 06 पद

प्रोग्रामर असिस्टेंट ए – 02 पद

डेवलेपर – 01 पद

प्रोग्रामर असिस्टेंट बी – 21 पद

सिस्टम एनालिस्ट – 02 पद

प्रोग्रामर – 02 पद

आईटी असिस्टेंट – 10 पद

न्यूनतम शैक्षिक योग्यता –

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी दिल्ली के इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार भिन्न है. बेहतर होगा हर पद के विषय में विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें. यहां आपको सारी जानकारी विस्तार से मिल जाएगी. यह भी ध्यान रखें कि हर पद के लिए शैक्षिक योग्यता के साथ ही कुछ सालों का वर्क एक्सपीरियंस भी मांगा गया है.

 

Visva Bharati ने विभिन्न शिक्षक पदों पर मांगे आवेदन, अप्लाई करें और पाएं महीने के 1.44 लाख तक कमाने का मौका

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link