नई दिल्ली: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने जीवनसाथी के तौर पर पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) को चुना. प्रियंका और निक जोनस खुलेआम एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं, सोशल मीडिया पर भी यह लव बर्ड कई तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में निक जोनस ने प्रियंका की जमकर तारीफ की. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस की फिल्म ‘द व्‍हाइट टाइगर’ (The White Tiger) रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की ऐक्टिंग से उनके पति निक जोनस काफी प्रभावित हुए हैं. निक जोनस का मानना है कि उनकी पत्नी ऑस्कर जीत सकती हैं.

निक को प्रियंका पर है भरोसा

वेरायटी सर्किट पॉडकास्ट अवार्ड्स में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनस की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक ऐसे परफेक्ट पति हैं, जो कुछ भी गलत नहीं करते और उनकी यही खासियत उन्हें उनके और करीब ले आती है. प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि इससे इस तरह का भरोसा मिलता है कि आप जो कुछ कर रहे हैं, वो बहुत ही बेहतर है. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि निक जोनस को उनके काम पर बहुत भरोसा है. वह कहते हैं कि आप ऑस्कर (Oscar) जीतने वाली पहली जोनास हो सकती हैं.

हॉलीवुड में प्रियंका को हुई थी परेशानी

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा था कि जिस वक्त उन्होंने हॉलीवुड का रुख किया था, उस वक्त वहां उनकी एंट्री के पर्याप्त मौके नहीं थे. प्रियंका स्टोरीज क्रिएट करने के पॉवर के साथ इसी बात को बदलना चाहती थीं और अब वह खुद एक प्रोड्यूसर बन गई हैं. प्रियंका का कहना है कि एक निर्माता के तौर पर अपनी कहानियों के माध्यम से वह दक्षिण एशियाई लोगों के लिए चीजों को सामान्य करना चाहती हैं.

मैंने खुद को एक जगह सीमित नहीं रखा: प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि मैंने खुद को एक जगह सीमित नहीं रखा. मैं जिस बात को महसूस करती हूं, उसे सामने रखने पर यकीन रखती हूं. मैं मिंडी कैलिंग के साथ कॉमेडी कर रही हूं, जो कि शायद हॉलीवुड में बनी कुछ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में से एक होगी, जिसमें आपको सारे कलाकार दक्षिण एशियाई मिलेंगे. मुझे याद नहीं कि ऐसा आखिरी बार कब हुआ होगा इसलिए यह मेरे लिए काफी रोमांचक है.





Source link