मुंबई: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शानदार 91 रनों की पारी खेलने वाले टीम इंडिया (Team India) के उभरते सितारे शुभमन गिल (Shubman Gill) की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. लेकिन उन्‍हें एक मजेदार घटना के लिए अब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, उन्‍होंने अपनी एक फोटो साझा की है, जिसका कैप्‍शन दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की पोस्‍ट में दिए गए कैप्‍शन जैसा है. 

दोनों के एक जैसे कैप्‍शन ने नेटीजंस को जहां मजेदार मीम्‍स बनाने के लिए मसाला दे दिया है, वहीं एक बार फिर से उनके और सारा के डेट करने की बातें होने लगी हैं. 

दोनों एक-दूसरी की पोस्‍ट पर करते हैं रिएक्‍ट  
पिछले कुछ समय से लगातार देखा जा रहा है कि सारा और शुभमन सोशल मीडिया के जरिये संवाद कर रहे हैं. वे एक-दूसरे की पोस्‍ट पर रिएक्‍ट करते हैं. वे एक-दूसरे की पोस्‍ट लाइक करते हैं और उन पर कमेंट करते हैं. लेकिन इस बार तो दोनों ने अपनी फोटो के साथ एक ही कैप्‍शन यूज किया है. 

ये भी पढ़ें: India vs Australia: Ajinkya Rahane ने मैच के बाद Nathan Lyon को दी भारत की जर्सी

इन दोनों ने अपनी-अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, “I spy”. इसके साथ ही दोनों ने एक इमोजी भी यूज किया है, जिनमें आंख वाले इमोजी बने हैं. 

इसके बाद तो नेटिज़ंस खुद को रोक नहीं पाए और एक के बाद मीम्‍स शेयर करने और कमेंट करने शुरू कर दिए. 

 

 

बता दें कि गिल ने बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में अपने परफॉर्मेंस से सभी को जबरदस्‍त प्रभावित किया है. इससे पहले वे आईपीएल में Kolkata Knight Riders की ओर से खेलते हुए चर्चा में आए थे.

 





Source link