नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की तस्वीरें जब भी सामने आती हैं तो फैंस को वह काफी पसंद आती हैं. लेकिन इस बार एक नहीं बल्कि 4-4 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बचपन की एक तस्वीरें सामने आई है. खास बात यह है कि इस थ्रोबैक फोटो (Throwback Photo) के साथा चारों की एक ताजा तस्वीर भी नजर आ रही है. हम बात कर रहे हैं सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की. जिनकी दोस्ती बचपन से आज तक बरकरार है. 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में दो तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर की हैं, इन दोनों तस्वीरों में वह अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इनमें से एक तस्वीर तो अभी की है लेकिन एक तस्वीर इन चारों के बचपन की है. इन तस्वीरों को देखकर अब चारों बॉलीवुड गर्ल्स के  फैंस हैरान रह गए हैं. देखिए ये पोस्ट…

अनन्या पांडे की वॉल पर नजर आने वाली इस तस्वीर में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नंदा (Navya Nanda) दिखाई दे रही हैं. चारों ने ताजा तस्वीर में भी तकरीबन वही बचपन वाला पोज दिया है. 

अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. उन्होंने इनके कैप्शन में लिखा, ‘कुछ भी नहीं बदला है, सिवाय इसके कि अब मैं सुहाना का सिर नहीं खाती…. ओके कभी-कभी मैं ऐसा करती हूं.’

 

अपनी इस क्यूट फोटो पर सुहाना खान (Suhana Khan) ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तुम और मैं लंबे हो गए…’ इस तस्वीर को शेयर हुए अभी 4 घंटे हुए हैं और इसे अब तक 6 लाख 66 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link