नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार पर एक बार फिर से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके परिवार से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के कजिन (ममेरे भाई) को बदमाशों ने गोली मार दी. वो इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं.

सुशांत के रिश्तेदार के साथ हादसा

ये घटना बिहार के सहरसा में उस वक्त हुई जब सुशांत के कजिन अपने दोस्त और यामहा शोरुम के मालिक राजकुमार सिंह (Rajkumar Singh) और उनके एक सहयोगी के साथ जा रहे थे. इसी वक्त वहां मोटरसाइकिल पर सवाल कुछ बदमाश आए और तीनों पर गोलियां चला दीं. इस घटना के बाद तीनों लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में खौफ का माहौल है.

तीन बदमाशों ने किया हमला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार सिंह (Rajkumar Singh) हर रोज इसी रास्ते से मधेपुरा में अपने शोरूम जाया करते थे. घटना के दिन भी ये तीनों लोग मधेपुरा जा रहे थे. इसी समय बैजनाथपुर चौक के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन लोग आए और सुशांत के कजिन, राजकुमार और उनके दोस्त पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. घटना के पीछे क्या वजह रही फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

सुशांत मामले की जांच जारी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता पटना में रहते हैं. उनका पूरा परिवार और रिश्तेदार मूल रूप से बिहार के ही रहने वाले हैं. अभी तक दिवंगत अभिनेता का परिवार एक्टर बेटे की मौत की गुत्थी को सुलझाने की ही लड़ाई लड़ रहा है. इस बीच उनके परिवार के करीबी रिश्तेदार पर हमला और भी चौंकाने वाला है. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की तफ्तीश सीबीआई कर रही हैं. हालांकि लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी अभी तक सीबीआई ने इस मामले में कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है.





Source link