नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) स्टारर वेबसीरीज ‘तांडव’ (Tandav) की रिलीज के बाद से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस वेबसीरीज पर बैन लगाने की मांग उठी और निर्माताओं पर मामले भी दर्ज हुए. वहीं बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने भी पूरी टीम को फटकार लगा दी. लेकिन अब एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने एक तीखी टिप्पणी कर दी है. जो काफी चर्चा में है. 

क्या है मामला

दरअसल अपने लिए कुछ राहत की आस लिए मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने मेकर्स और सीरीज के अभिनेताओं की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से मना कर दिया है. इस वेबसीरीज ‘तांडव’ (Tandav) में भगवान शिव का विवादित तरीके से चित्रण करने वाले अभिनेता जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) के वकील ने SC में इस केस की सुनवाई के दौरान दलील दी थी कि जीशान सिर्फ एक अभिनेता हैं. उनके साथ एक किरदार को निभाने के लिए करार किया गया था.

जस्टिस एम आर शाह ने कहा…

जिसके बाद बेंच के सदस्य जस्टिस एम आर शाह ने कहा है, ‘आप अभिनेता हैं, इसका मतलब यह नहीं कि आप दूसरों की धार्मिक भावना को चोट पहुंचाने वाले किरदार निभा सकते हैं.’ लेकिन अब कोर्ट की इस बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने तीखा बयान दिया है. 

कोंकणा सेन शर्मा ने लिखा ट्वीट

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर इस बात पर एतराज जताते हुए लिखा है, ‘जितने लोग शो में इन्वॉल्व रहते हैं वो सब स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और फिर कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं. तो क्या सारे कास्ट और क्रू को अरेस्ट करेंगे?’

आपको याद दिला दें कि ”तांडव” के अभिनेता मोहम्मद जीशान अय्यूब, निर्देशक अली अब्बास जफर, लेखक गौरव सोलंकी, निर्माता हिमांशु मेहरा और अमेजन प्राइम ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका दायर की थी. लेकिन कोर्ट को एफआईआर रद्द करने की मांग पर आश्वस्त नहीं कर सके.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link