नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) के रिश्ते को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म ही रहता है.  पिछले दिनों नव्या के इंस्टाग्राम पोस्ट पर मीजान के कमेंट ने लोगों के इस शक को और पुख्ता कर दिया है. हालांकि, दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है. जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) ने एक इंटरव्यू में अब लोगों से साफ किया है कि इन दोनों के बीच क्या रिश्ता है और दोनों क्यों अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमते हुए पाए जाते हैं. 

जावेद जाफरी ने कही ये बात

जावेद जाफरी ने मीजान और नव्या के (Meezan And Navya Relationship) रिश्ते पर अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘लोगों को बस कंटेंट चाहिए. किसी का अच्छा दोस्त होने को हमेशा कुछ और ही समझा जाता है. ये बच्चे एक साथ बड़े हुए हैं. मेरी बेटी और नव्या स्कूल के समय से दोस्त हैं. उनका एक ही फ्रेंड सर्कल है.’ उन्होंने आगे कहा- ‘उनका फ्रेंड्स का कॉमन ग्रुप है. बल्क‍ि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और मीजान भी एक ही  स्कूल में थे. वे घर आते थे और सुबह के 3 बजे तक बैठेते थे. वे हमेशा एक साथ रहते हैं इसल‍िए उन्हें लिंकअप करना आसान है.’ 

यह भी पढ़ें- चित्रा के प्यार में पागल थे जगजीत सिंह, शादी के लिए ली थी उनके पहले पति से इजाजत

मीजान भी दे चुके हैं सफाई

पिता जावेद जाफरी से पहले मीजान ने भी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को डेट करने की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. मीजान (Meezaan Jaffrey) ने भी यही बात कही थी जो उनके पिता ने बोली है. उन्होंने कहा था कि ‘हम एक ही फ्रेंड सर्कल से हैं. नव्या मेरी बहन की सबसे अच्छी दोस्त हैं.  मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं’. बताते चलें कि मीजान और नव्या के रिलेशनशिप (Meezan And Navya Relationship) की खबरें साल 2017 में आई थीं, जब दोनों को मुंबई में एक थियेटर के बाहर साथ में स्पॉट किया गया था. उस दौरान पैपराजी से बचने के लिए मीजान अपना चेहरा छुपाते दिखे थे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. 

यह भी पढ़ें- बंजारन बन Nora Fatehi ले रहीं धोखेबाज से बदला, नए गाने में दिखा जोरदार जलवा

मीजान का बॉलीवुड डेब्यू

आपको बता दें कि मीजान जाफरी बॉलीवुड का हिस्सा बन चुके हैं.  मीजान ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के बैनर तले बनी फिल्म ‘मलाल’ (Malaal) से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में मीजान के साथ शर्मिन सहगल थीं जो संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. यह फिल्म साल 2019 में आई थी.  मीजान के काम को भी दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मीजान की एक्टिंग को संजय दत्त और रणबीर कपूर की एक्टिंग का कॉम्बिनेशन बताया था.

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link